पुलवामा अटैक में शहीद बेटे की प्रतिमा पर पुष्प अर्पण करते घरवालों की आँखे हुई नम

0

गोरखपुर:पुलवामा में शहीद हुए पंकज त्रिपाठी की शहादत को एक वर्ष पूरा हो गया है। इस पर ग्रामीणों के साथ मिल कर अधिकारियो सहित पूरे परिवार सहित पुष्पांजलि दी। सीआरपीएफ के एसआई फरहाद खान ने शहीद की पत्नी रोहिनी को एक लाख 27 हजार पांच सौ रुपये का चेक प्रदान किया। जिसको लेते समय पत्नी रोहिनी की आंखें भर आईं, जिस पर एसआई ने ढांढस बंधाते हुए कहा कि विभाग सहित पूरा देश उनके परिवार के साथ खड़ा रहेगा।

हरपुर के बेलहिया में शहीद पंकज त्रिपाठी की शहादत पर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक विनोद तिवारी ने कहा एक वर्ष बाद सत्ता पक्ष का कोई न पहुचना बड़े दुःख की बात है। इसी के साथ कांग्रेस नेता त्रिभुवन नरायन मिश्रा ने कहा कि शहीद की याद में जो घोषणाएं हुई वो अभी भी पूरी न हो सकी।

शहीद की प्रतिमा पर फूल चढ़ाते समय पिता ने बेटे की प्रतिमा पर हाथ फेरा जिससे उनके आंसू निकल पड़े। इसके साथ ही शहीद की पत्नी और उसकी तीन बहने भी अपने भाई के इस बलिदान को अभी तक नहीं भूल पाई है। घरवालों के साथ पूरे क्षेत्र के लोग शहीद की स्मारक स्थल पर इकठ्ठा हुए और श्रद्धांजलि दी। अमर शहीद पंकज त्रिपाठी का पुत्र अपने पिता की ओर निहारता रहा।

loading...
शेयर करें