मजदूर को छात्रा की चैन छीनने में मिली असफलता तो गला रेतकर की हत्या

केरल| एक आव्रजक मजदूर ने सोमवार को यहां सोने की चेन छीनने में असफल हो जाने के बाद एक 20 वर्षीय कॉलेज छात्रा की गला रेतकर हत्या कर दी। बीजू नाम का आरोपी पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद का रहने वाला है।

पुलिस ने कहा कि उसने बीजू को गिरफ्तार किया है, जो एक निजी प्रतिष्ठान में काम करता है। वह सुबह करीब पौने दस बजे युवती के घर पहुंचा और उसकी दादी से सोने की चेन छीनने का प्रयास किया।छात्रा ने जब अपनी दादी की चीखने की आवाज सुनी तो उसने उन्हें बचाने का प्रयास किया। इसके बाद हमलावर ने चाकू से युवती का गला रेत दिया।

लड़की की चीख सुनकर उसके पिता और चाचा उसे बचाने के लिए पहुंचे तो हमलावर ने उनपर भी हमला कर उन्हें घायल कर दिया।मजदूर ने वहां से भागने का प्रयास किया लेकिन उसे दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। छात्रा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई।

दूसरे राज्यों से आए सैकड़ों मजदूर पेरुम्बावूर में रहते हैं, जो यहां प्लाईवुड फैक्ट्रियों और अन्य प्रतिष्ठानों में काम करते हैं।हत्या के बाद स्थानीय लोगों की तरफ से हमले के डर से इन मजदूरों में से कई ने पुलिस स्टेशन में आश्रय लिया हुआ है। उस प्लाईवुड कारखाने को पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई है जहां बीजू काम करता था।

Related Articles