द फैमिली मैन 2 को नही किया जा रहा रिलीज, जानिए वजह

अभिनेता मनोज बाजपेयी जिनके एक्टिंग के दिवाने सभी लोग है। उनकी वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 को रिलिज करने के लिए काफी अड़चने आ रहीं हैं।

नई दिल्ली: अभिनेता मनोज बाजपेयी जिनके एक्टिंग के दिवाने सभी लोग है। उनकी वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 को रिलिज करने के लिए काफी अड़चने आ रहीं हैं। इसके पहले सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब इसके सेकेण्ड पार्ट का इंतजार किया जा रहा है।

द फैमिली मैन 2 के निर्माताओं के द्वारा इसे रिलीज करने का ऐलान करने के साथ रिलीज की तारीख भी घोषित कर दिया गया था। लेकिन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम की वजह से इस वेब सीरीज को रिलीज नही किया जा रहा है।

द फैमिली मैन 2 हो सकता है पोस्टपोन 

बता दे कि अमेजन पर रिलीज होने वाली द फैमिली मैन 2 को पोस्टपोन किया जा सकता है। क्योंकि इस समय तांडव और मिर्जापुर जैसी सीरीज को लेकर माहौल गर्म बना हुआ है। दोनों ही सीरीज अमेजन पर ही रिलीज हुई है और एक वर्ग के समाज के द्वारा दोनों ही अलग-अलग जगहों पर मानहानी का केस दर्ज हुआ है। इस मामले पर जमकर राजनीति भी किया जा रहा है।

निर्माताओं का कहना है कि द फैमिली मैन में ऐसा कोई सीन नहीं है जिस पर बवाल हो, लेकिन किसी भी प्रकार का विवाद खड़ा न हो इसके लिए इसकी रिलीज की डेट को आगे बढ़ाया जाएगा। इसके पहले द फैमिली मैन 2 की रिलीज डेट 12 फरवरी को तय किया गया था।

यह भी पढ़ें: पत्रकारों की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस का हमला, कहा- ‘जो सच से डरते हैं…’

Related Articles