‘द फेमिली मैन 2’ का टीजर आउट (Teaser Out), इस प्लेटफार्म पर रिलीज हुआ ट्रेलर

'द फेमिली मैन' के नए सीजन को लेकर चर्चा गरम रखते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने शो के सेट से एक बीटीएस वीडियो जारी किया है।

 नई दिल्ली: द फेमिली मैन 2 के नए सीजन को लेकर चर्चा गर्म रखते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने शो के सेट से एक बीटीएस वीडियो जारी किया है। 12 फरवरी को  द फेमिली मैन सीजन 2 अमेजन प्राइम पर रिलीज होगा। आज हि फिल्म के अभिनेता मनोज बाजपेय ने अपने सोशल मिडीया पर शेयर किया की फिल्म का ट्रेलर 19 जनवरी को रिलीज होगा। यह सीरीज़ हिन्दी, तमिल और तेलगु भाषाओं में आ रही हैं।

शो के सेट के बीटीएस वीडियो को देख कर प्रशंसक कयास लगाने में जुट गए है, कि क्या खतरनाक आतंकवादी मूसा अभी तक जिंदा है। बता दें की इसमें मूसा का किरदार नीरज माधव ने निभाया है।अगर अब तक की सबसे अच्छी हिंदी वेब सीरीज की बात की जाए तो उसमें  मनोज बाजपाई के लीड रोल वाली ‘द फैमिली मैन’ का भी नाम लिया जाएगा। इस सीरीज के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था और अगले महीने इसका दूसरा सीजन रिलीज होने जा रहा है। अब ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीजन का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

टीजर के लास्ट में यह दिखाया

टीजर में दिखाया गया है कि श्रीकांत यानी मनोज बाजपेयी की फैमिली लाइफ कुछ ठीक नहीं चल रही है और वह सब लोगों से दूर गायब हो गए हैं। टीजर के लास्ट में मनोज बाजपेयी की झलक दिखाई जाती है जिससे पता चलता है कि फाइनली श्रीकांत एक बार फिर ऐक्शन में लौट चुका है।

द फेमिली मैन के नए सीजन को लेकर चर्चा गरम रखते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने  शो के सेट से एक बीटीएस वीडियो जारी किया है. इस वीडियो को देख कर प्रशंसक कयास लगाने में जुट गए हैं कि क्या खतरनाक आतंकवादी मूसा अभी तक जिंदा है।

यह भी पढ़े:टाइगर श्रॉफ का ‘कैसनोवा’ (Casanova) आउट, मूव्स देख उड़ेंगे होश

Related Articles

Back to top button