निर्भया केस के दोषियों से मिलने गया परिवार, फूट-फूट कर रोये दोषी और घरवाले

नई दिल्ली:निर्भया केस के गुनहगारों की फासी की तारीख नजदीक आने के साथ ही उनके बचने की उम्मीद टूटती जा रही है। इसी के साथ शुक्रवार को तिहाड़ जेल में अपने परिवार वालों को देखकर अक्षय फूट-फूट कर रोने लगा। ऐसा ही हाल दोषी पवन का भी था।

अक्षय और पवन के परिवार वाले शुक्रवार को मिलने के लिए जेल पहुंचे थे। जहा वे फूट-फूट कर रोने लगे ऐसा देखकर परिवार वाले भी अपने को रोक नहीं पाए। जेल अधिकारियों ने दोषियों और उनके परिवार वाले को समझा बुझाकर शांत करवाया। दोषियों को सप्ताह में दो बार उनके परिवार वालों से मिलने की इजाजत है।

बता दें कि दोषी अक्षय को छोड़कर अन्य तीन दोषियों मुकेश, विनय और पवन के परिवार वाले अकसर जेल में आकर दोषियों से मिलते हैं। लेकिन बिहार में होने की वजह से अक्षय का परिवार काफी दिनों से मिलने के लिए नहीं पहुंचा था। सात जनवरी को पहला डेथ वारंट जारी होने से पहले ही अक्षय की पत्नी, मां और भतीजा उससे मिलने के लिए आए थे।

शुक्रवार को एक बार फिर अक्षय की पत्नी, मां और उसका भतीजा उससे मिलने के लिए जेल नंबर तीन पहुंचे। परिवार वालों के आने की सूचना पर पहले तो अक्षय खुश हुआ, लेकिन जेल अधीक्षक के कमरे में पहुंचकर वह फूट-फूट कर रोने लगा।

अक्षय की मां ने कलेजे से लगाकर उसे शांत करने की कोशिश की। इस दौरान वह भी रोने लगी। उसके बाद अक्षय की पत्नी ने दोनों को शांत करवाने की कोशिश की। यही कुछ हाल पवन के परिवार वालों के आने के बाद हुआ। पवन से मिलने के लिए उसके पिता जेल पहुंचे थे।

Related Articles