बकरीद पर अनाथ बच्चों को भोजन कराती है शो ‘नामकरण’ की ये फेमस एक्ट्रेस

0

मुंबई- स्टार प्लस के शो ‘नामकरण’ ने नन्नू के रोल में नज़र आ रही एक्ट्रेस गुलफाम खान ईद उल-जुहा एक अनोखे तरीके से मानती है. अभिनेत्री गुलफाम खान ने कहा कि वह अनाथ बच्चों को भोजन कराकर इस त्योहार को मनाती हैं।

Image result for नामकरण' गुलफाम खान

 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान गुलफाम ने कहा कि , “ईद उल-जुहा बलिदान का ईद है। हालांकि, पवित्र कुरान में पशुओं की कुर्बानी देने का जिक्र है, मुझे लगता है कि इसका गहरा अर्थ है, इसलिए जहां तक मेरी सोच का सवाल है, मेरा मानना है कि हमें अल्लाह की राह में अपनी प्रिय चीजों की कुर्बानी देनी चाहिए।”

Image result for नामकरण' गुलफाम खान

 

आगे उन्होंने कहा, “यह भौतकिवादी या भावनात्मक रूप से कुछ भी हो सकता है। यह दर्शाता है कि सच के साथ खड़ा होने के लिए आप कितनी दूर जा सकते हैं, मुझे अभी भी उस ऊंचाई पर पहुंचने के लिए लंबी दूरी तय करनी है, लेकिन अब तक मैं कोशिश करती आई हूं कि इस दिन अनाथ बच्चों को खाना खिलाऊं।”

Image result for गुलफाम खान

इसके साथ ही गुलफाम ने बताया कि वह कभी-कभी अपनी मौजूदगी में बच्चों को खाना खिलाने की कोशिश करती हैं, अनाथालय दूर होने पर वह उनके लिए खाना भिजवा देती हैं, ताकि वे भी इस त्योहार का जश्न मना सकें। उन्होंने कहा कि अल्लाह सही राह पर चलने के लिए हमें सब्र, प्यार और ज्ञान दें।

फिलाहल वो इन दिनों स्टार प्लस के शो ‘नामकरण’ ने नन्नू के रोल में नज़र आ रही है.

loading...
शेयर करें