ऑटोरिक्शा चालक की किस्मत का खुला ताला, ड्राइवर संग भागी करोड़पति की पत्नी

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बेहद चौंकाने वाले मामले में एक करोड़पति व्यक्ति की पत्नी अपने से 13 साल छोटे ऑटो-रिक्शा चालक को लेकर भाग गई। आरोप है कि महिला 47 लाख रुपये लेकर अपने पति के घर से भाग गई है।

खबरों के मुताबिक घटना इंदौर के खजराना इलाके की है। महिला के पति ने पत्नी के लापता होने और घर से 47 लाख रुपये गायब होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई है।पुलिस मामले की जांच कर रही है। करोड़पति की पत्नी और ऑटो रिक्शा चालक की तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक ऑटो रिक्शा चालक अक्सर महिला को उसके घर छोड़ देता था। आरोपी महिला 13 अक्टूबर से लापता है। रात तक जब पत्नी घर नहीं आई और उसकी कोई खबर नहीं मिली तो पति ने पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि महिला का पति करोड़ों रुपये की जमीन का मालिक है. उन्होंने 47 लाख रुपये घर की आलमारी में रखे थे। पत्नी के साथ उसके पैसे भी घर से गायब हो गए।

पुलिस ने कहा है कि महिला के साथ भागे ऑटो रिक्शा चालक का नाम इमरान है और उसकी उम्र 32 साल है. पुलिस ने इमरान के एक दोस्त के घर से 33 लाख रुपये नकद बरामद किए हैं। हालांकि, महिला और ऑटो-रिक्शा चालक को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

खंडवा, जावरा, उज्जैन और रतलाम में पुलिस आरोपी महिला और ऑटो रिक्शा चालक की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है। इन चारों शहरों में आरोपी की लोकेशन मिल गई है। पुलिस दोनों मोबाइल की लोकेशन भी ट्रेस कर रही है।

Related Articles