शादी समारोह से लौटे पिता-पुत्र ने देखा कुछ ऐसा कि उड़ गए होश

पुत्तन अपने 14 वर्षीय पुत्र के साथ अपने बहनोई के यहां कानपुर एक शादी समारोह में गया हुआ था। दोपहर तक दरवाजे न खुलने पर मोहल्ले के लोगों ने खिड़की आदि से झांककर देखा और शव देखकर इसकी सूचना पति को दी।

औरैया: यूपी के औरैया जिले से खबर आ रही है कि यहां के अजीतमल क्षेत्र में एक महिला का संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटकता हुआ शव तब मिला जब परिजन शादी समारोह में गए हुए थे। मंगलवार दोपहर घर में किसी के न होने पर बंद कमरे में लटकता हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया।

काफी देर से कमरा बंद होने से जब मोहल्ले के लोगो को शक हुआ तब खिड़की से झांक कर देखने पर पता चला कि पंखे पर महिला का शव लटका हुआ था। इसकी सुचना तुरंत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अजीतमल क्षेत्र के ग्राम पृथ्वीपुर निवासी पुत्तन की पत्नी मालती (38) का शव मंगलवार दोपहर फांसी पर लटका मिला। पुत्तन अपने 14 वर्षीय पुत्र के साथ अपने बहनोई के यहां कानपुर एक शादी समारोह में गया हुआ था। दोपहर तक दरवाजे न खुलने पर मोहल्ले के लोगों ने खिड़की आदि से झांककर देखा और शव देखकर इसकी सूचना पति को दी। सूचना मिलते ही पिता-पुत्र आनन-फानन में शादी समारोह से घर पहुंच गए।

ये भी पढ़े : केंद्रीय खेल मंत्री और एआईएफएफ के अध्यक्ष ने महिला अंडर-17 टीम को दिया भरोसा

कोतवाली निरीक्षक विनोद कुमार शुक्ला ने बताया कि मृतका के भाई की ओर से दी गई सूचना के आधार पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा, इस संदर्भ में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

Related Articles

Back to top button