बहु को छुप-छुप कर नहाते हुए देखता था ससुर, महिला ने इरादों पर फेरा पानी

0

पटना। ससुर को अपनी बहु को छुपकर नहाते देखने का मामला सामने आया हैं। यह घटना राजधानी पटना के मोकामा कर है। मिली जानकारी के अनुसार एक रिटायर आर्मी जवान अपनी बहू के साथ दुष्कर्म करने लगा। इस दौरान महिला ने जोर जोर से चीखना शुरु कर दिया। जिसके बाद वहां पर पास पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गये। लोगों ने ससुर को बहु के साथ रंगे हाथ पकड़ने के बाद जमकर धुनाई की। इसके बाद यह मामला पंचायत में पहुंचा लेकिन महिला इस फैसले से खुश नहीं हुई और वह थाने में जाकर मामला दर्ज करवाया है।

सांकेतिक

मिली जानकारी के अनुसार ससुर की पहचान रिटायर आर्मी जवान चंद्रिका दास के रूप में हुई हैं। रिटायर आर्मी जवान अपने तीसरे बेटे की पत्नी पर कई दिनों से बुरी नजर रख रहा था। जब वह बाथरुम में नहाने जाती तो उसे महिला की नजर से बचकर चुपके चुपके देखता था। एक दिन जब वह नहाने गयी तो ससुर उसके साथ जबरदस्‍ती करने लगा। जिसके बाद महिला ने चिल्‍लाना शुरु कर दिया।

यह भी पढ़े- बड़ी कामयाबी: सुशासन बाबू के राज्य में शौचालय घोटाला करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

सांकेतिक

पंचायत में महिला ने कहा कि हमारे पति की हालात पिछले कुछ महीनों से ठीक नहीं हैं। वह मानसिक रुप से बीमार हैं, जिनका उपचार पास के अस्पताल में चल रहा है। आगे कहा कि जब से पति की हालात खराब हुई तभी से ही इनकी बरी निगह हमारे ऊपर बनी हुई है। साथ ही यह भी कहा कि ये हमें देख कर अश्‍लील हरकते भी करते हैं। इतना कहने के बाद भी जब महिला को पंचायत के द्वारा सुनाया फैसला अप्रयाप्‍त लगा तो उसने कानूनी कारवाई के लिए थाने में मामला दर्ज करवाया हैं। पुलिस के पास मामला पहुंचते ही ही एफआईआर दर्ज कर लिया है, साथ ही आरोपी ससुर का भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

 

loading...
शेयर करें