रेप पीड़िता का पिता कनपटी पर तमंचा लगाकर पहुंचा थाने, खुदकुशी की दी धमकी

उत्तर प्रदेश में बलात्कार की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है, यहां के ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाने में 8 साल की दुष्कर्म पीड़िता का पिता तमंचा लेकर पहुंचा। जिसके बाद पिता ने कनपटी पर तमंचा रखकर हंगामा करते हुए खुदकुशी की धमकी देने लगा।

ग्रेटर नोएडा : उत्तर प्रदेश में बलात्कार की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है, यहां के ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाने में 8 साल की रेप पीड़िता का पिता तमंचा लेकर पहुंचा। जिसके बाद पिता ने कनपटी पर तमंचा रखकर हंगामा करते हुए खुदकुशी की धमकी देने लगा। ये ड्रामा देखते हुए पुलिस ने तुरंत तमंचा कब्जे में लेकर उसे शांत कराकर समझाने का प्रयास किया। पुलिस ने पीड़िता के पिता से जब इसकी वजह पूछी तो उसने बताया की वह बदला लेना चाहता हैं।

पुलिस से पीड़ित पिता ने कहा, ‘वह इस अंजाम का आरोपी से बदला लेना चाहता है’ पीड़िता पिता द्वारा कनपटी पर तमंचा रखकर हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारियों ने पीड़ित पिता को कार्रवाई का भरोसा दिलाते हुए कहा कि उसे न्यायालय से कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़े : किशन रेड्डी ने की सीमा पर तैनात पुलिस की सराहना, कहा- ITBP ने तोड़ा चीन की सेना का भ्रम

रेप पीड़िता का पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक पीड़ित पिता मानसिक तौर पर परेशान है। कुछ माह पहले एक व्यक्ति पर नौकरी से निकालने और बकाया रुपये दिलाने की मांग करने लगा। इसके बाद पुलिस ने उसे बुलाकर पीड़ित के रुपये दिला दिए। इससे पहले एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकुर अग्रवाल ने बताया कि सोनू ने चाकू की नोक पर कस्बे में रहने वाली 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया था। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। डीसीपी सेंट्रल ने बताया कि बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपित ने पुलिस अभिरक्षा से भागने का प्रयास किया था।

ये भी पढ़े : पिछले 24 घंटों में जर्मनी में कोरोना संक्रमितों की संख्या 418,005 तक पहुंची

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में हुई फायरिंग

पुलिस ने बताया कि आरोपित ने दारोगा की पिस्टल छीन कर उसकी कनपटी पर सटा दिया। हालात पर काबू पाने के लिए पुलिसवालों ने दुष्कर्म आरोपी सोनू को समर्पण करने को कहा, लेकिन उसने पुलिस की बात न मानकर गोली चला दी। वहीं, इसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में हुई फायरिंग में दुष्कर्म के आरोपित के पैर में गोली लगी। पुलिस का दावा है कि मामले में मजबूत पैरवी कर आरोपित को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

Related Articles