IPL
IPL

बेटी के साथ हुई बलत्कार तो बाप ने लिया बदला, इतने लोगों को उतार दिया मौत के घाट

बेटी के साथ में बलात्कार का बदला एक बाप ने इस कदर लिया कि आपने कभी सोचा तक नहीं होगा।

नई दिल्ली: बेटी के साथ में बलात्कार का बदला एक बाप ने इस कदर लिया कि आपने कभी सोचा तक नहीं होगा। एक पिता अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म की खबर सुनते ही उसके ऊपर ऐसा पागलपन सवार हुआ कि दुष्कर्म करने वाले परिवार के 6 सदस्यों को जान से मार डाला। परिवार के एक सदस्य ने कातिल की बेटी की से बलात्कार किया था।

आरोपी के परिवार से 6 लोगों की हत्या कर अपनी बेटी का बदला लिया है। यह घटना आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम  ( Visakhapatnam ) जिले के एक गांव की है जहां गुरुवार को इस घटना को सुनकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। आपको बता दें कि एक पिता अपनी बेटी से हुई दुष्कर्म का बदला लेने के लिए ना चाहते हुए भी हत्यारा बन गया और 6 लोगों की हत्या कर दी है।

बाप बना हत्याारा 

बताया जा रहा है कि एक पिता ने अपनी बेटी से हुई दुष्कर्म का बदला लेते हुए हत्यारा बन गया और छह लोगों की हत्या कर दी है। हत्या के बाद वह शख्स फरार बताया जा रहा है। विशाखापट्टनम जिले के जट्टादा गांव में हुई इस घटना को सुनकर पुलिस भी सकते हैं है। कातिल उस शख्स ने एक ही परिवार के छह सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि मृतक परिवार के एक सदस्य ने कथित तौर पर हत्या के आरोपी की बेटी से बलात्कार किया था और इसकी जानकारी मिलते ही पीड़िता का पिता पर पागलपन सवार हुआ और गुस्से से भड़के शख्स ने  इस वारदात को अंजाम दिया है। वहीं कहा जा रहा है कि परिवार के छह लोगों की हत्या तो पिता ने कर दी है, लेकिन कथित बलात्कारी अभी भी फरार है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। इस खौफनाक वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई है और तरह -तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: Corona Update: कोरोना की दूसरी लहर बेहद खतरनाक, डाक्टरों ने कहा- सरकार जल्द करें ये काम

Related Articles

Back to top button