दर्शको को डराने के लिए फिल्म दुर्गामती है तैयार, ट्रेलर हुआ रिलीज़

फिल्म दुर्गामती जल्द ही दर्शको को लुभाने के लिए अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया पर रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म 11 दिसंबर को दर्शको के लिए रिलीज़ की जायेगी।

मुंबई: दिग्गज कलाकारों से सजी फिल्म दुर्गामती का ऑफिसियल ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। फिल्म का ट्रेलर अमेजॉन प्राइम वीडियोस के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया। फिल्म में एक्टर अरसद वारसी और भूमि पेडनेकर मुख्या भूमिका में दिखाई दे रही है।

दुर्गामती जल्द ही दर्शको को लुभाने के लिए अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया पर रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म 11 दिसंबर को दर्शको के लिए रिलीज़ की जायेगी। ट्रेलर के मुताबिक दर्शको को फिल्म में कई हॉरर मोमेंट्स देखने मिल जायेंगे। ट्रेलर के अनुसार अरसद वारसी एक लोकप्रिय राजनेता का किरदार निभा रहे है, साथ ही भूमि एक आईएएस अफसर की भूमिका नजर आ रही है।

फिल्म भानमती का रीमेक है दुर्गामती 

फिल्म दुर्गामती 2018 में आई तमिल-तेलुगू भाषा की फिल्म भागमती का हिंदी रीमेक है। फिल्म का निर्देशन जी अशोक ने किया है। अनुष्का शेट्टी के लीड रोल वाली फिल्म भागमती का निर्देशन भी जी अशोक ने ही किया था।

एक्टर अक्षय कुमार फिल्म के निर्माता हैं। ट्रेलर को देखने से पता चल रहा है, की फिल्म काफी डरावनी होने वाली है। फिल्म में भूमि को एक आईएएस अफसर के किरदार में दिखाया गया है, जिसे राजनीतिक ताकतों की साजिश का शिकार बनाया गया है।

फिल्म में ईश्वर प्रसाद के सच को उजागर करने के लिए चंचल को जेल से बाहर निकला जाता है, और उसे दुर्गामती हवेली ले जाया जाता है। जहाँ से फिल्म में दुर्गामती के असली अभिनय की शुरुआत होती है।

ये भी पढ़ें: एमपी सरकार का बड़ा फैसला, मास्क का इस्तेमाल न करने पर होगी जेल

Related Articles

Back to top button