फिल्म नोमैडलैंड सिनेमाघरों और हुलु पर जल्द होगी रिलीज़, डेट हुई फाइनल

वाशिंगटन: नोमैडलैंड (Nomadland) को प्रीमियर के बाद से ही बाएं, दाएं और केंद्र में नामांकन मिल रहा है। फिल्म ने समीक्षकों को प्रभावित किया है और कई ऑनलाइन साइटों में लगातार इसकी रेटिंग बढ़ रही है। इसे गोल्डन ग्लोब्स में भी नामांकित किया गया है। फिल्म नोमैडलैंड (Nomadland) 29 जनवरी को चुनिंदा IMAX थिएटरों में डेब्यू कर चुकी है। अब चुनिंदा अमेरिकी सिनेमाघरों और हुलु में एक साथ 19 फरवरी को रिलीज होगी।

फिल्म नोमैडलैंड को आप अपने स्थानीय सिनेमाघरों में देख सकते हैं। अगर आपके स्थानीय थिएटर COVID-19 के कारण बंद हैं या आप सिनेमाघरों में नहीं जाना पसंद करते हैं तो आपके लिए एक और विकल्प है। खानाबदोश स्ट्रीमिंग 19 फरवरी से स्ट्रीमिंग सेवा हुलु पर उपलब्ध होगी। अगर आप पहले से ही हूलू के सदस्य हैं, तो बाहर आने पर आप खानाबदोश पूरी फिल्म देख सकते हैं। आपके पास हुलु (Hulu) सदस्यता नहीं है, तो आप उनकी मूल या उच्च योजनाओं पर हस्ताक्षर कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें : अर्थव्यवस्था को लेकर मिल सकती है बड़ी खुशखबरी, SBI ने किया बड़ा रिसर्च

आप मूल विज्ञापन-समर्थित योजना के साथ 6 $ प्रति माह पर हूलू सदस्यता प्राप्त कर सकते हैं। अगर आपको विज्ञापन पसंद नहीं हैं, तो आप प्रति माह $ 12 पर उनकी उच्च-मूल्य वाली प्रीमियम योजना का विकल्प भी चुन सकते हैं। उनके पास एक वार्षिक योजना भी है जिसे आप 60 यूएसडी पर प्राप्त कर सकते हैं जो वर्ष के दौरान आपको $ 12 की बचत करेगा। फिल्म हुलु छोड़ने से पहले फिल्म देखना सुनिश्चित करें। नीचे खानाबदोश ट्रेलर देखें।

ये भी पढ़ें : वेलेंटाइन डे वीक में आखिर किसने लगाए ‘शिवा’ की बेवफाई के पोस्टर

Related Articles

Back to top button