फिल्म प्रोड्यूसर ने किया सुशांत को रिजेक्ट,कहा-किसी सीनीयर एक्टर को लेकर आओ..

0

मुंबई। छोटे पर्दे पर धाक जमाने के बाद, डांस रियलिटी शो से होकर बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने वाले अभिनेता हैं सुशांत सिंह राजपूत। इन्होंनें अभिनय के क्षेत्र में चुनौतिपूर्ण किरदारों को छोटे व बड़े पर्दे पर नज़र आए। चाहे वह पवित्र रिश्ता के मानव दामोदर देशमुख हों या फिर काय पो छे के। पिछले साल फिल्म मेकर्स ने अपकमिंग फिल्म चंदा मामा दूर को लेकर सुशांत सिंह के साथ काम करने की फैसला लिया था। कहा जा रहा था फिल्म में सुशांत सिंह अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभाने वाले थे।

खबरों की माने तो सुशांत बहुत ज़ोर शोर से फिल्म की तैयारियों में लगे थे। इस फिल्म के लिए उन्होंने नासा तक का सफर भी तय किया। हाल ही में खबर आ रही है कि फिल्म को लेकर फिल्म मेकर्स ने उन्हें तगड़ा झटका दिया है। इस फिल्म के लिए प्रोड्यूसर विकी रजानी पैसा लगाने वाले थे, लेकिन फिलहाल इस फिल्म को टाल दिया गया है।

फिल्म टलने की एक बड़ी वजह बताई जा रही है कहा जा रहा है जब इसकी प्लानिंग की गई थी, तब उन्हें कोई अंदाजा नहीं था कि बजट कितना आएगा। बाद में बजट पर चर्चा की गई तो पता चला कि फिल्म का बजट इतना ज्यादा आ रहा है कि वह अंदाजा नहीं लगा पा रहे है।

फिल्म बनाने की कॉस्ट करीब 67 करोड़ रुपए आ रही है। अभी इसमें प्रमोशनल कॉस्ट नहीं जोड़ी गई है। हालांकि फिल्म को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं किया गया है। बस कुछ समय के लिए उसे टाल दिया गया है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि अब फिल्म सुशांत सिंह को नहीं लिया जाएगा किसी सीनीयर एक्टर के साथ फिल्म बनाने की तैयारी की जा रही हैं।

loading...
शेयर करें