फिल्म 1920 से हुई थी करियर की शुरुआत, अब लुक्स के वजह से चर्चे में है ये एक्ट्रेस

मुंबई: अभिनेत्री अदा शर्मा आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं। जब अदा शर्मा दसवीं कक्षा में स्कूल में थीं, तब उन्होंने अभिनेत्री बनने का फैसला किया। अदा शर्मा एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री, टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल हैं, जिन्हें हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है। अदा शर्मा ने पंजाबी संगीत वीडियो में भी अभिनय किया है। वह हिंदी, अंग्रेजी के साथ-साथ तमिल भी बोल सकती हैं।

 

 

 

अदा शर्मा को बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म 1920 विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित एक हॉरर फिल्म के साथ कदम रखने का मौका मिला। अदा शर्मा ने 2014 में रिलीज़ हार्ट अटैक के साथ तमिल फ़िल्मों में अपनी शुरुआत की। अदा शर्मा ने फ़िल्म ‘हसी तो फसी’ में भी काम किया और आखिरी बार उन्हें कमांडो 3 में सह-कलाकार विद्युत जामवाल के साथ फिल्मों में देखा गया था। अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हर दिन उपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अदा शर्मा ज़्यादातर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर कई बार सुर्खियों में रह चुकी हैं।

अदा शर्मा अपनी फिटनेस को लेकर फिक्रमंद रहती है। वह स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन फॉलो करने में यकीन रखती है। हालांकि वह अलग अंदाज से अपनी फिटनेस का ध्यान रखती हैं। उनका कहना है कि अगर में शूटिंग पर भी होती है तो भी एक्सरसाइज स्किप नहीं करती। अदा को  बीच पर जॉगिंग या रनिंग करना पसंद है।

आपको बता दें की एक्ट्रेस अदा शर्मा बॉलीवुड के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अदा आखिरी बार ‘बाईपास रोड’ में नजर आई थीं और आने वाले समय में वह फिल्म ‘मैन टू मैन’ में दिखेंगी।

Related Articles