फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में एक्टर वरुण धवन का लुक है यूट्यूब स्टार दानिश से प्रेरित

वरुण धवन की अगली फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी रिलीज़ के लिए तैयार है। फ़िल्म में उनका लुक काफ़ी डिफरेंट है। वरुण ने अब खुलासा किया है कि उन्हें इस लुक की प्रेरणा यू-ट्यूब स्टार दानिश ज़हन से मिली है। दुखद पहलू यह है कि दानिश की मृत्यु 2018 में हो चुकी है।

 

वरुण ने इसके कैप्शन में लिखा, “स्ट्रीटडांसर में हैंडसम दानिश से साहेज का लुक प्रेरित था। दानिश अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वह जहां भी हैं अच्छे स्थान में हैं और कई लोग उनसे प्यार करते हैं। इसलिए मुझे लगा कि लोगों को यह जानना चाहिए कि उसने हमें भी प्रेरित किया। रेमो डीसूजा सर ने इस लुक की सलाह दी और आलिम हकीम भाई ने इसे बखूबी कर दिखाया। प्यार और इज्जत हैशटैग दानिश।” सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शान मुत्तथिल ने वरुण के इस पोस्ट पर कमेंट किया कि कैसे उन्हें दानिश के लिए अभिनेता द्वारा दी गई श्रद्धांजलि से खुशी मिली। शान और दानिश बेहद करीबी दोस्त थे।

शान ने कहा, “वॉव..दानिश मेरा करीबी दोस्त था और वह हमेशा मुझसे कहता था कि वह बॉलीवुड में आपके और जैक्सी के साथ काम करना चाहता है। दानिश एक आईकन था। भारत का पहला सोशल मीडिया स्टार..एक लड़का जो बहुत मेहनत करता था और अन्य की तरह उसकी मदद करने के लिए कोई नहीं था। उसकी इसी मेहनत ने उसे भारत का पहला सोशल मीडिया आईकन बना दिया। वह हमेशा कहता था लीजेंड्स नेवर डाई (दिग्गज कभी नहीं मरा करते हैं।) और उसकी बात सही निकली।”

Related Articles