रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ का अंतिम शेड्यूल अगले सप्ताह मुंबई में होगा शुरू

0

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान कप्तान कपिल देव की बायोपिक में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह जल्द ही नज़र आने वाले है| क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक का नाम 83 है| फिल्म के प्रोड्यूसर्स की लिस्ट में दीपिका का भी नाम है। अपने हिस्सों की शूटिंग पूरी करने के बाद भी वह लंदन में ही फिल्म के सेट पर रही थीं। फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया की भूमिका निभा रही हैं और उनके पति यानी रणवीर सिंह फिल्म में कपिल देव बने हैं।

इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला, मधु मंटेना, शिबाशीष सरकार और विष्णु इंदुरी ने प्रोड्यूस कर रहे हैं| कपिल देव की बायोपिक में पंकज त्रिपाठी पीआर मान सिंह के किरदार में नजर आएंगे जो 1983 में टीम इंडिया के मैनेजर थे| इसके साथ ही फिल्म की पूरी कास्ट की बात करें तो ताहिर भसीन (सुनील गावस्कर), जतिन सरना (यशपाल शर्मा), बोमन इरानी (फारुख इंजीनियर), शाकिब सलीम (मोहिंदर अमरनाथ), एम्मी विर्क ( बलविंदर संधू), हार्डी संधू (मदन लाल), जीवा (के श्रींकात), साहिल खट्टर ( सैयद किरमानी), चिराग पाटिल (संदीप पाटिल), निशांत दाहिया (रोजर बिन्नी) शामिल हैं|

यह तीन सप्ताह की लंबी शूटिंग होगी और फिल्म के शुरू होने से पहले अक्टूबर के पहले सप्ताह तक चलेगी। फिल्म निर्माता कबीर ने कहा, “हम पूरी टीम के साथ शूटिंग करेंगे। इस शेड्यूल के दौरान, हम कुछ ऐसे सीन फिल्माएंगे, जो अब लंदन में मौजूद नहीं हैं और उसी के लिए सेट बनाए गए हैं। “उन्होंने आगे कहा,” लंदन में क्रिकेट के हिस्से पूरे हो गए थे। अभिनेताओं के साथ यह अंतिम शेड्यूल होगा। जो हम केवल शूटिंग करेंगे जो विश्व कप के दौरान देश भर में हो रहा था। ” भारत की क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत को दर्शाती यह फिल्म जरूर कई दिलों और दर्शकों को भावुक करने वाली है।

loading...
शेयर करें