इस फिल्ममेकर की पहली क्रश थीं माधुरी दीक्षित , उनकी परफॉरमेंस के थे कायल

मुंबई: बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के लाखों दीवाने हैं।  कोई उनकी अदायगी पर मरता है तो कोई उनके लटके झटके पर। उनकी फैन लिस्ट में एक बॉलीवुड के फेमस फिल्मकार भी शामिल हैं। अपनी परफॉरमेंस और अदाओं से सबका दिल जीतने वाली माधुरी दीक्षित के परफॉरमेंस के ये जनाब भी फैन हैं।

हम बात कर रहे हैं सिद्धार्थ आनंद की जिन्होंने कहा कि उन्हें अभिनेत्री माधुरी बहुत अच्छी लगती हैं और जिस तरह से वह प्रस्तुति देती हैं उसके वह बड़े प्रशंसक हैं।

एक बयान के मुताबिक, फिल्म निर्माता ने अपने क्रश का खुलासा उस वक्त किया, जब अभिनेत्री ‘डांस इंडिया डांस लिल मास्टर्स’ के सेट पर पहुंची। वह अपनी आगामी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ के प्रचार के लिए पहुंची।

 रियलिटी शो की मेजबानी कर रहे आनंद ने कहा, “मैं माधुरी का बड़ा प्रशंसक हूं। मैंने जब बांद्रा टॉकीज में ‘दिल’ देखी तो मुझे उनके आर्कषण और अभिनय से प्यार हो गया और ‘तेजाब’ देखने के बाद मुझे आखिरकार अपना पसंदीदा कलाकार मिल गया।”

उन्होंने कहा, “मैंने उन्हें देखने के लिए कई-कई बार उनकी फिल्में देखीं। मैंने ‘कह दो के तुम हो मेरी’ की धुन बजाने के लिए पियानो सीखा, जो आज भी मेरा पसंदीदा गीत है। एक निर्देशक के नाते मैं आज भी अपनी खुद की फिल्मों के संगीत से अच्छी तरह वाकिफ नहीं हूं, लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि इस गीत को मैं पियानो पर अच्छे से बजा सकता हूं।”

माधुरी ने प्रशंसा के लिए निर्देशक का आभार व्यक्त किया। जीटीवी पर शनिवार और रविवार को इस कड़ी का प्रसारण होगा।

Related Articles