बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन छा गई फिल्म लुका छुपी, कमाई का बनाया नया रिकॉर्ड

0

मुंबई। फिल्म एक्टर कार्तिक आर्यन के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर है। इस शुक्रवार रिलीज हुई उनकी फिल्म लुका छुपी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन कमाई का नया रिकॉर्ड बना दिया है।फिल्म ने पहले ही दिन 8.01 करोड़ की कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक़ लुका छुपी कार्तिक आर्यन की अब तक सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है।इससे पहले कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी ओपनर 2015 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा 2 थी। इस फिल्म ने पहले दिन 6.80 करोड़ की कमाई की थी। 2018 में सोनू के टीटू की स्वीटी ने 6.42 करोड़, 2011 में प्यार का पंच नाम ने 92 लाख रुपये भारतीय बाजार में पहले दिन कमाए थे।

फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में एक छोटे के इर्द-गिर्द घुमती है। फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है।फिल्म की कहानी गुड्डू माथुर की है जो मथुरा में एक टेलीविजन रिपोर्टर है. गुड्डन को रश्मी नाम की एक लड़की से प्यार हो जाता है. रश्मी एक दबंग नेता त्रिवेदी जी (विनय पाठक) की बेटी है. त्रिवेदी जी, कट्टर हिंदूवादी हैं और पुरानी धारणाओं से भरे हुए हैं. उनकी नजर में वो लोग सबसे ज्यादा बुरे हैं जो लिव इन में रहते हैं. अब त्रिवेदी जी की बेटी रश्मी, जो गुड्डू से प्यार तो करती है मगर शादी नहीं करना चाहती. वो उस शख्स को अच्छे से जान लेना चाहती है जिसके साथ उसे अपनी पूरी जिंदगी बितानी है. अपने पिता के प्रकोप से वाकिफ होने के बाद भी वो अपनी लाइफ से समझौता नहीं करना चाहती और लिव इन में रहना चाहती है.

मगर गुड्डू को शादी की ज्यादा जल्दी है. अपने परिवारवालों के और रश्मी के पिता के डर से वो लिव इन में रहने से डरता है. गुड्डू एक मिडिल क्लास फैमिली से है. बड़ा परिवार है और जैसा कि आम तौर पर हर मिडिल क्लास फैमिली होती है वैसा ही है. समाज में इज्जत से रहने और मान मर्यादा के साथ जीवन व्यतीत करने वाला परिवार. ऐसे में गुड्डू की मदद उसके साथ ही काम करने वाला दोस्त, अब्बास (अपारशक्ति खुराना) करता है, मगर अब्बास की मदद से जो रायता फैलता है, साथ ही लिव इन में रहने और शादी करने के लिए उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, ये जानने के लिए आप थोड़े पैसे खर्च करें और दो घंटे की इस एंटरटेनिंग फिल्म का लुत्फ उठाएं. मजा भरपूर आएगा. फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने एक बेहद रोचक किरदार निभाया है.

loading...
शेयर करें