दोहरा शतक लगाने वाली पहली Indian Cricketer ने बताया- ‘Love marriage करेंगी या Arranged?’, जन्मदिन पर जानें दिल की बात

दुनिया की सबसे लोकप्रिय महिला क्रिकेटर्स में से एक स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) का आज जन्मदिन है। भारत की यह सुपरस्टार आज अपना 25वां बर्थडे मना रहीं हैं।

नई दिल्ली: दुनिया की सबसे लोकप्रिय महिला क्रिकेटर्स में से एक स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) का आज जन्मदिन है। भारत की यह सुपरस्टार आज अपना 25वां बर्थडे मना रहीं हैं। स्मृति मंधाना ने 2013 में अपना पहला एकदिवसीय क्रिकेट मैच खेला था। भाई और पिता को देखकर क्रिकेट में आने वाली स्मृति मंधाना ने छोटी सी उम्र में ही अपने इरादे जाहिर कर दिए थे। आपको बता दें, स्मृति को 2017 के क्रिकेट वर्ल्ड के बाद ही पहचान मिली है।

फैन पूछा ‘Love marriage करेंगी या Arranged?’,

मंधाना भारतीय महिला टीम की अहम खिलाड़ियों में से एक हैं और कई रिकॉर्ड भी बनाए हैं। वे विदेशी लीग में भी खेल चुकी हैं। महाराष्ट्र की मंधाना ने 9 साल की उम्र में ही राज्य की अंडर-15 टीम में जगह बना ली थी। बता दें,  2020 में एक विराट नामक फैन ने सोशल मिडिया पर उनसे विचार पुछा वह ‘लव या अरेंज’ कौन सी शादी करेंगी।

उनका जवाब वायरल हो गया और प्रशंसकों के बीच भारी दिलचस्पी पैदा हुई। क्रिकेटर इस सवाल से पीछे नहीं हटे लेकिन उन्होंने करारा और मजाकिया जवाब दिया। स्मृति ने लिखा कि वह ‘लव-रेंज’ वाली शादी को प्राथमिकता दी। जलेबी की तरह सीधे सवाल का जवाब भी मंधाना ने उस अंदाज में दिया था।

ट्विटर यूजर ने लिखा

जिससे सभी उनकी हाजिरजवाबी के कायल हो गए। इसी दौरान एक फैन ने तो उन्हें शादी तक के लिए प्रपोज कर दिया था। उस ट्विटर यूजर ने लिखा था, ‘क्या तुम मुझसे शादी करोगी? मेरे पास 5 एकड़ कृषि भूमि है। एक सुंदर घर है जिसमें बगीचा है, एक बाइक है और आपके लिए बेतहाशा प्यार है। कृपया उत्तर दें।’

यह भी पढ़ें: जानिए कौन हैं Kadambini Ganguly, गूगल ने क्यो बनाया है इनका डूडल

यह भी पढ़ें: मुंबई में बारिश बना काल, चेंबूर और विक्रोली में Landslide, इतने लोगों की मौत

Related Articles