सुहागरात की पहली रात ‘बिटिया’ के लिए बनी काली रात, बेहोश करके दूल्हे ने किया….

दूल्हे ने अपने दोस्तों के संग शादी के पहले दिन ही अपनी पत्नी का नशीली दवाएं खिला कर रेप किया

इटावा. शादी को लेकर हर लड़की के मन में कई तरह के सपने होते हैं. शादी के बाद एक नए खुशनुमा जीवन की आस लिए वह अपने घर की दहलीज लांघती है लेकिन कई बार कुछ ऐसा हो जाता है कि सपने यकायक टूट जाते हैं. ऐसा ही कुछ इटावा की एक बिटिया के साथ हुआ. शादी के बाद युवती जब अपने ससुसराल पहुंची तो उसे नहीं पता था कि उसकी पहली रात उसके लिए काली रात बन जाएगी. युवती के साथ उसके पति और दो दोस्तों ने रेप किया, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

नशीली दवा खिलाकर किया रेप

जिले के चौबिया थाने में आए इस मामले के अनुसार युवती की 28 नवम्बर को शादी हुई थी और 29 नवम्बर को वह ससुराल आई थी. ससुराल में पति ने उसे एक टेबलेट खाने के लिए दी और उसने खुद भी खाई. लड़की के अनुसार टेबलेट खाने के बाद वह बेहोश हो गई और उसी दौरान उसके साथ गलत काम हो गया. जब युवती को होश आया तो दो युवक कमरे से बाहर निकलते दिखाई दिए. इस पर जब उसने अपने पति से बात करनी चाहा तो उल्टा उसने लड़की पर ही आरोप लगाना शुरू कर दिया.

गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

इस घटना के बाद जब युवती की हालत ज्यादा बिगड़ने लगी तो उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. इस घटना से व्यथित पीड़िता के परिवार वाले पति और उसके दो दोस्तों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. पुलिस ने भी मामले के गंभीरता से लेते हुए परिवार वालों को उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

यह भी पढ़ें- विराट कोहली की कैप्टेंसी से हटाने के बाद सौरव गांगुली का बहुत बड़ा खुलासा, कही ये बात

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles