बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री में अलग ही पहचान बना रखी है। 76 साल के हो चुके बिग बी का औरा आज भी बरकरार है, फिर चाहे बात उनके एक्टिंग की करें या उनके लुक्स की। वहीं हाल ही में बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आगामी फिल्म ‘झुंड’ का पहला पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा है- ‘झुंड’ की पहली झलक। इस पोस्टर में बिग बी ने हूडी पहनी हुई है और स्लम एरिया में खड़े हुए हैं।

बता दें कि फिल्म ‘स्लम सॉकर’ एनजीओ चलने वाले सामाजिक कार्यकर्ता विकास बरसे के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन मराठी हिट फिल्म ‘सैराट’ के डायरेक्टर नागराज मंजुले कर रहे हैं।

वहीं कुछ समय पहले बिग बी को सिनेमा जगत का सबसे बड़े पुरस्कार दादा साहेब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इस सेरेमनी के दौरान अमिताभ ने कहा, दादा साहेब फाल्के अवार्ड को देने की शुरुआत करीब 50 साल पहले हुई और मुझे फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए भी करीब 50 साल हो गए हैं।

ऐसे में इस पुरस्कार की घोषणा के समय मेरे मन में यह बात आई कि क्या यह पुरस्कार लेकर मुझे यह भी संकेत देना है कि भाई बस कर अब बहुत काम हो गया।

बिग बी ने न सिर्फ सुपरहिट फिल्में दी हैं बल्की बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है जिसे हासिल कर पाना सबके बस की बात नहीं। बिग बी बहुत जल्द आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रिन शेयर करते हुए भी नजर आएंगे जिसका नाम ‘गुलाबो सिताबो’ है। बिग बी अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगे। साल 2002 में आई फिल्म आंखें में बिग बी ने शानदार एक्टिंग की थी। बहुत जल्द अब इसका दूसरा पार्ट भी बन सकता है।

Related Articles