र‍िलीज हुआ कार्तिक-सारा की फिल्म ‘लव आज कल’ का पहला गाना ‘शायद’

एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इनदिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आजकल’ को लेकर बिजी हैं। इनदिनों फिल्म की पूरी टीम मूवी के प्रमोशन में जोरों से लगी हुई है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च आया था।

वहीं अब लंबे इंतजार के बाद कार्तिक-सारा की फिल्म का पहला गाना ‘शायद’ रिलीज हो गया है। ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। थोड़े ही समय में यूट्यूब पर अब तक ‘शायद’ गाने को 10 लाख से ज्यादा बार सुना जा चुका है।

‘शायद’ गाने में कार्तिक, सारा और आरुषि शर्मा के साथ अपनी कैमिस्ट्री जमाते नजर आ रहे हैं। गाने में साफ दिख रहा है कि कार्तिक एक बीता हुआ यानी स्कूल टाइम की प्रेमिका आरुषि और एक आज यानी सारा अली यानी 2020 के साथ नजर आ रहे हैं। गाना काफी खूबसूरत है।

आपको बता दें कि बीते दिन र्तिक आर्यन और सारा अली का व्हाट्सएप चैट लीक होने की खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी। बता दें कि दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था। इसमें दोनों को एक दूसरे को मिस करने की बात लिखते हुए देखा जा सकता है।

बता दें कि वीडियो क्लिप में सारा और कार्तिक को टेक्स्ट के साथ बातचीत करते हुए देख सकते हैं। बता दें कि दोनों अपने आने वाले गाने ‘शायद’ का लिंक शेयर करते हैं। बता दें कि इस वीडियो को मैडॉक फिल्म्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हर ‘शायद’ का एक अलग मतलब होता है।’

Related Articles