Salman Khan की फिल्म Radhey का पहला गाना रिलीज़, फैन्स थिरकने पर हुए मजबूर

"सीटी मार" भी यूट्यूब पर रीलिज़ कर दिया गया है. रिलीज होते ही है यह गाना यूट्यूब ( Youtube ) पर छा गया है और महज़ 2 घण्टे में ये 11 लाख व्यूज पार कर चूका है.

मुम्बई: सलमान खान ( Salman Khan ) की मच अवेटेड फिल्म “राधे” ( Radhey ) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया और अब इसका तड़कता भड़कता गाना “सीटी मार” ( Seeti Maar ) भी यूट्यूब पर रीलिज़ कर दिया गया है. रिलीज होते ही है यह गाना यूट्यूब ( Youtube ) पर छा गया है और महज़ 2 घण्टे में ये 11 लाख व्यूज पार कर चूका है.

यह गाना जानी मास्टर की कोरियोग्राफी और प्रभुदेवा के निर्देशन में बना है. इस गाने में जानी मास्टर और प्रभुदेवा ने हिप-हॉप ( Hip Hop ) के साथ क्लासिक साउथ स्टाइल कोरियोग्राफी का अच्छा मिश्रण पेश किया है. साथ ही इस गाने में सलमान और दिशा दोनों ने अपनी सेंसेशनल केमिस्ट्री ( Sensational chemistry ) और उम्दा डांस मूव्स के साथ सभी उम्मीदों को पार कर लिया है जिसे देखने के बाद आप खुद को थिरकने पर मजबूर हो जाएँगे.

Salman Khan Radhe movie song Seeti Maar song out now

“सिटी मार” का हुक स्टेप सभी का ध्यान अपनी तरफ़ खींचने के लिए काफ़ी है, और सलमान खान ( Salman Khan ) के हुक स्टेप के साथ यह खूब वायरल हो रहा है. ट्रेलर और गाने को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इस साल ईद ( Eid ) पर दर्शकों का एक बड़ी दावत के साथ मनोरंजन किया जाएगा. इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे. ‘Radhey: Your most wanted Bhai’ को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो ( Zee Studio ) के साथ मिलकर पेश किया है. यह फिल्म ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी. जिसे Z5 पर ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है.

यह भी पढ़े: देश की बिगड़ी हालत देख Sonu Sood ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, जानें कैसे और क्या कराएंगे मुहैया ?

Related Articles