मेक्सिको में दिखा साल का पहला ‘यूएफओ’, निगरानी कर रहे एलियंस

0

मेक्सिको सिटी। लोग हमेशा यही सोचते हैं कि क्या एलियंस सच में हैं या न‍हीं। अक्सर दुनिया में कहीं न कहीं से इसे लेकर खबरें भी आती रहती हैं। मेक्सिको से एलियंस और यूएफओ से जुड़ी एक खबर आई है। साल 2018 में पहली बार यहां यूएफओ देखा गया है। यूएफओ एक्सपर्ट का कहना है कि एलियंस को यह पता है कि हम लगातार स्पेस लॉन्चिंग कर रहे हैं इसलिए वे हमारी निगरानी कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि मेक्सिको के आसमान में लोगों ने एक कथित यूएफओ को उड़ते हुए देखा है। इतना ही नहीं इस घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया और यूएफओ एक्सपर्ट्स तक जा पहुंचा। यूएफओ एक्सपर्ट पेड्रो रेमिरेज ने भी देखा और इसे देखते ही 2018 का पहला यूएफओ घोषित कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस कथित यूएफओ को मेक्सिको में एक महिला ड्राइवर ने देखा। उस समय वहां काफी भीड़भाड़ भी थी। महिला ने तुरंत अपना फोन निकाला और इस अनोखी घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो में जो चीज दिखाई दे रही है वह उड़ता हुआ नजर आ रहा है। हालांकि, इस वीडियो में कुछ भी साफ-साफ नजर नहीं आ रहा लेकिन ऐसा लग रहा है कि कोई चीज ऊपर आसमान में उड़ रही है।

यह वीडियो यूएफओ एक्सपर्ट पेड्रो रेमिरेज ने भी देखा। उन्होंने अंग्रेजी वेबसाइट डेली मेल को बताया कि 2017 के आखिरी दो महीनों में यूएफओ देखने के दावे में काफी बढ़ोतरी देखने को मिली है और नासा के साथ-साथ स्पेस एक्स के मिशनों के चलते इनमें और भी ज्यादा तेजी देखने को मिल सकती है।

loading...
शेयर करें