लैपटॉप बनाने के बहाने से जालसाज ने युवक को लूटा

0

गोरखपुर। अगर आप खुद अपने सामन को लेकर चौकन्ने नहीं रहेंगे तो, आप दुनिया आपको पागल बनाकर आपको ठगने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा। जी हां, ठीक ऐसा ही एक मामला सामने आया है। गोरखपुर के   शाही मार्केट में एक युवक को झांसा देकर एक गोलेबाज ने लैपटाप, मोबाइल व रुपये लेकर फरार हो गए। जिसके बाद इधर-उधर गोलेबाज को खोजबीन करने के बाद युवक ने कैंट थाने जाकर इसकी जानकरी दी। फ़िलहाल पुलिस मुकदमा दर्ज मामले की जांच कर रही है। आइये जानते हैं क्या था पूरा मामला।

दरअसल देवरिया, मदनपुर के मोहरा-समोगर निवासी सुनील साहनी गुरुवार को गोरखपुर के शाही मार्केट में अपना लैपटॉप ठीक कराने गया। जहां गेट पर ही खड़े तीन युवकों ने खुद को मैकेनिक बताते युवक को रोक उसे ठीक करने का वादा करने लगे। जिसके बाद युवक ने लैपटॉप में आ रही  परेशानी को तीनो युवक बताया। जिसे बनाने के लिए युवकों ने एक हजार रुपये खर्च करने की बात कही।

जिसके बाद सुनील विश्वास पर लैपटाप, एक हजार रुपये उन युवकों को दे दिया। परिचित दुकानदार से बातचीत करने के बहाने उन्होंने मोबाइल ले लिया और सुनील को बातों में उलझाकर जालसाज फरार हो गए। इंस्पेक्टर कैंट ओमहरि वाजपेयी ने बताया कि अज्ञात जालसाजों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

loading...
शेयर करें