कचरा वीडियो पर युवक ने किया अनुष्का पर पलटवार, कहा- आपके मुंह से निकले कचरे…

मुंबई: अपने सेंस ऑफ़ हुयूमर, इंटेलिजेंस,  गुड रेप्लायिंग क्वालिटी और बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में विराट कोहली ने कचरा फेंक रहे युवक वीडियो अपलोड किया था जिसमे अनुष्का युवक को कचरा फेंकने से मना कर रहीं थी। कचरा वीडियो पर युवक ने अनुष्का पर पलटवार किया है।

दरअसल, कुछ दिनों पहले अनुष्का लग्जरी कार में चल रहे एक शख्स से पूछ रही है कि वह सड़क पर कचरा क्यों फेंक रहा है। अनुष्का गुस्से में इस शख्स से कहती है कि आप सड़क पर प्लास्टिक और कचरा नहीं फेंक सकते हैं आपको कूड़ेदान का इस्तेमाल करना चाहिए। अब फेसबुक पर उस युवक की पहचान सामने आई है उसका नाम अरहान सिंह है। इस मामले पर उसने अनुष्का पर पलटवार किया है।

इस शख्स ने अनुष्का और विराट पर हमला बोला है और कहा है कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का व्यवहार एक सड़क छाप पागल व्यक्ति जैसा था। इस शख्स ने कहा है कि उस शख्स द्वारा कार से गलती से फेंका गया कचरा अनुष्का के ‘मुंह से निकलने वाले कचरे’ से कम था।

अरहान सिंह ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि भयावह है! वह लापरवाही से एक वर्गमिलीमीटर जमीन को ड्राइविंग करते वक्त गंदा कर रहा था! बगल से गुजर रही एक कार रुकती है उसका शीशा नीचे उतरता है और वहां पर हमारी वंडरफुल अनुष्का शर्मा सड़क छाप पागल व्यक्ति की तरह चिखती-चिल्लाती दिख रही हैं, हालांकि उसने अपने लापरवाह व्यवहार के लिए शर्मिंदगी जताई और कहा मिसेज अनुष्का शर्मा कोहली अगर आप अपने बातचीत के लहजे में थोड़ी सी शिष्टता और विनम्रता ले आती तो आप छोटी स्टार नहीं हो जातीं, कई तरह के मैनर्स और स्वच्छता होते हैं, मौखिक शिष्टाचार भी उनसे से एक है! जो कचरा मेरे लग्जरी कार के शीशे से गलती से बाहर गया…वह आपके मुंह से निकले कचरे से बहुत कम था…जिसे आप अपने लग्जरी कार की खिड़की से बता रही थीं, या फिर जिसे विराट कोहली ने शूट किया और फिर इसे पोस्ट किया…पता नहीं इससे क्या फायदा उसे मिलने वाला था…”

कोहली द्वारा शेयर किये गये इस वीडियो पर लाखों प्रतिक्रियाएं आईं। कुछ लोगों ने अनुष्का और विराट की तारीफ की तो कुछ ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की।

बहरहाल बात करें अनुष्का के वर्कफ्रंट की तो वें इस समय वरुण धवन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म सुई धागा में बिजी हैं।

Related Articles