साहस को सलाम : अपनी हिम्मत के बल पर अकेली लड़की ने खुद को किडनैप होने से बचाया

0

नई दिल्ली। अगर हिम्मत और हौसला बुलंद हो तो बड़ी से बड़ी मुश्किल भी आसान हो जाती है। ऐसा ही अद्भुत साहस देश की राजधानी दिल्ली में देखने को मिला। यहां एक युवा ब्यूटीशियन ने अपनी हिम्मत के दम पर खुद को अगवा करने के प्रयास को नाकाम कर दिया।

दो पुरुषों ने उसे कार में खींच लिया था

दक्षिण दिल्ली के वसंत कुंज क्षेत्र में शनिवार शाम को दो पुरुषों ने उसे कार में खींच लिया था लेकिन वह कार से कूदकर खुद को बचाने में सफल रही। सीमा (22) को जब हरियाणा के नंबर प्लेट वाली कार में दो पुरुषों ने खींचा, उस समय वह रात करीब आठ बजे के आसपास काम कर वापस घर जा रही थीं।

पुलिस ने बताया कि युवती के कार की खिड़की से बाहर कूद जाने के कारण अपहरणकर्ताओं का प्रयास विफल हो गया। कार से कूदने के बाद सीमा ने शोर मचाना शुरू किया, जिसके बाद दोनों किडनैपर्स घटनास्थल से भाग गए। फरार आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

इससे पहले एक और अपहरण का मामला सामने आया था

इससे पहले रोहतक के महम में दो युवकों ने एक छात्रा का अपहरण कर लिया था। इसके बाद वे उसे एक फार्म हाउस पर ले गए और दो दिन तक हवस का शिकार बनाते रहे। बाद में वे उसे महम के पास छोड़कर फरार हो गए। छात्रा ने घर पहुंचकर पिता को आपबीती बताई, जिसके बाद पिता ने महम डीएसपी से मिलकर कार्रवाई की मांग की थी।

loading...
शेयर करें