लड़की ने नौकरी के लिए मांगी मदद, सरकारी बाबू ने कहा बदले में करना होगा ये गंदा काम…

सरकार की सारी कोशिशें उस वक्त नाकाम हो जाती है जब सरकार के अंदर बैठे सरकारी कर्मचारी ही महिलाओं के प्रति गंदी सोच रखते हैं।

नई दिल्ली: देश में सरकार महिलाओं की तरक्की के लिए नए- नए योजना लाती है और तमाम दिलासा देने वाली वादें भी करती है। लेकिन सरकार की सारी कोशिशें उस वक्त नाकाम हो जाती है जब सरकार के अंदर बैठे सरकारी कर्मचारी ही महिलाओं के प्रति गंदी सोच रखते हैं।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात के विकास भवन में एक सरकारी बाबू का अश्लील कारनामा इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बाबू ने नौकरी के लिए अप्लाई करने आई एक लड़की को अश्लील मैसेज ही नहीं भेजे, बल्कि उससे यहां तक कह डाला कि मैं तुम्हारी नौकरी के लिए कोशिश कर रहा हूं तो हमें भी तो कुछ चाहिए। अब पुलिस इस आरोपी बाबू के खिलाफ कार्रवाई करने जा रही है।

Kanpur News: नौकरी की तलाश में आई लड़की को सरकारी बाबू ने अश्लील मैसेज भेज  रखी ये मांग, FIR- Government Clerk kept sending obscene messages to girl  who was looking for job

यह कानपुर देहात का विकास भवन है, जहां जिले के विकास के साथ बेरोजगार लोग नौकरी की तलाश में भी आते हैं। यहां के सरकारी बाबू विनोद मिश्रा ने इस विकास भवन की नई परिभाषा गढ़ दी है। जिसे सुनकर शायद ही कोई लड़की इस ऑफिस को देखना भी पसंद नही करेगी। विनोद मिश्रा नौकरी के लिए आने वाली लड़की की नौकरी की तभी पैरवी करता है, जब वह उसकी मुराद पूरी करती है। ऐसा ही कारनामा उसने आकांक्षा कठेरिया के साथ किया।

अधिकारी ने कहा मुझे भी तो तुमसे कुछ चाहिए

आकांक्षा का कहना है कि वह नौकरी के लिए विकास भवन आई थी। यहां उसकी मुलाकात बाबू विनोद मिश्रा से हो गई। विनोद मिश्रा ने उसका मोबाइल नंबर लेकर कहा कि मैं तुम्हें नौकरी की जानकारी दूंगा। इसके बाद वह मुझे अश्लील मैसेज भेजने लगे। आकांक्षा ने बताया कि मैंने जब उनको इसके लिए मना किया तो वह कहने लगे यह बात ठीक नहीं है। मैं तुम्हारी नौकरी के लिए कोशिश कर रहा हूं तो मुझे भी तो तुमसे कुछ चाहिए।

नौकरी लगवा रहा हूं, मेरी डिमांड भी पूरी हो'...लड़की को मैसेज पर बाबू अरेस्ट  - News AajTak

विकास भवन में विनोद मिश्रा कृषि विभाग का क्लर्क है। इस वजह से नौकरी की तलाश में आने वाले बेरोजगार उसी से तालुकात रखते हैं। आकांक्षा का कहना है उसने कई अश्लील वीडियो भी भेजे थे। वह कितना रंगीन है, इसके लिए उसके वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें वह स्टेज पर जमकर डांस कर रहा है। आकांक्षा ने अपनी लिखित शिकायत अकबरपुर कोतवाली में दी है। पुलिस अब बाबू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करने जा रही है।

यह भी पढ़ें: मंगलवार को मीट की दुकानें होंगी बंद तो शुक्रवार को भी ना खुले शराब की दुकान: ओवैसी

Related Articles