युवती ने किया ऐसा डांस की नवाबों के शहर में लगी आग, धर्मगुरु हुए नाराज, कार्रवाई की मांग

लखनऊ: आज कल वीडियो बनाकर सोशल मीडिया अपलोड कर फेमस होने का लोगो मे जुनून से सवार है और यही जुनून अब बवाल बन गया। ताजा मामला यूपी की राजधानी लखनऊ से सामने आया है। नवाबो के शहर लखनऊ में मशहूर पर्यटन स्थल बड़ा इमामबाड़ा में एक युवती का डांस करते 30 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद से लखनऊ में माहौल गरमा गया है।

आपको बता दें कि इस समय चेहल्लुम का समय चल रहा है और शिया मुस्लमि समुदाय के लोग बड़ी तादाद में चेहल्लुम के मौके पर इमामबाड़ा में मजलिस करते हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद तमाम धर्मगुरुओं ने जिला प्रशासन पर सवाल खड़े किए हैं।

सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल

इमामबाड़े के रखरखाव का जिम्मा हुसैनाबाद ट्रस्ट के अधीन होता है और लखनऊ के जिलाधिकारी हुसैनाबाद ट्रस्ट का चेयरमैन होता है। ऑल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड के सेक्रेटरी मौलाना यासूब अब्बास समेत तमाम धर्मगुरुओं ने इस वीडियो के वायरल होने पर इमामबाड़ा के भीतर सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं।

कार्रवाई की मांग

शिया चांद कमेटी के अध्यक्ष मौलाना सैफ अब्बास ने भी कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि स्पेशल ड्यूटी लगाकर इमामबाड़ों में देखरेख की जानी चाहिए। इमामबाड़ों की पवित्रता भंग नहीं होनी चाहिए। इस वीडियो की जांच कर इस युवती पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

 

Related Articles