ब्‍वायज हॉस्‍टल के कमरे में मिली लड़की, जानिए फिर क्‍या हुआ

1397594943-amstedam-hostel-stayokay-bed2

लखनऊ। ब्‍वायज हॉस्‍टल में लड़की। जब यह खबर फैली तो हड़कम्‍प मचना भी स्‍वाभाविक था। बाकी छात्रों में इस बात की उत्‍सुकता कि कौन लड़की है। कानपुर के सीएसए कैंपस में इस बात ने हंगामा बरपा दिया। पुलिस को दखल देना पड़ा तब मामला शांत हो पाया।

दरअसल, सीएसए में सोमवार सुबह खबर फैल गई कि ब्वॉयज हॉस्टल में रहने वाले बीएससी फाइनल ईयर के स्टूडेंट दीप यादव के कमरे में एक लड़की है। लड़की मिलने पर हंगामा हो गया। एक चैनल के कैमरामैन भी वहां पहुंच गए और कैमरे में तस्‍वीरे उतारने लगे तभी छात्रों ने कैमरामैन को पीट दिया।

जानकारी मिलते ही डीन और संस्थान के अन्य पदाधिकारी जांच करने पहुंच गए। इस दौरान कुछ मीडिया पर्सन भी कवरेज करने पहुंचे। दीप के कमरे से एक छात्रा मिली। छात्रा को कमरे में देखकर डीन भी अचं‍भित रह गए। किसी के कुछ समझ नहीं आ रहा था क्‍या करें।

सीएसएके ब्वॉयज हॉस्टल के कमरा नंबर 82 में लड़की थी। वार्डन डॉ अनिल सचान भी मौके पर पहुंच गए। मामला बढ़ गया तो लड़की से बात करने के लिए महिला प्रोफेसर भी पहुंची। इसके बाद लड़की की बहन से फोन पर बात क गई और उसके साथ उसे घर भेज दिया गया।

लड़की ने बताया कि वह दीप की मंगेतर है और संस्थान में ही पढ़ती है। तब तक मीडिया वाले पहुंच गए तो चैनल के पत्रकार शुभम उपाध्याय को छात्रों ने घेरकर पीटना शुरू कर दिया। मारपीट की जानकारी पर पुलिस पहुंची। पत्रकार की तहरीर पर आरोपी छात्रों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button