लड़की ने पुलिस अधिकारी के सामने सिपाही की बताई काली करतूत, अफसर हुए सन्‍न

0

लखनऊ। प्रदेश में महिलाओं पर होने वाले अत्‍याचार में कमी होते नहीं दिख रही है। जबकि प्रदेश की वर्तमान सरकार ने सरकार बनते ही महिलाओं की सुरक्षा को लेकर ठोस कदम उठाने की बात कही थी। प्रदेश से ही एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें रक्षक ही भक्षक बन गये हैं। मनचले तो मनचले अब यूपी पुलिस भी महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध में पीछे नहीं है। इसका खुलासा एक लड़की ने पुलिस अधिकारी के सामने सबूतो के साथ किया। वो भरी सभा में ही।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार लड़की ने कार्यक्रम में पुलिस अधिकारी के सामने पुलिस कॉन्सटेबल पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस का सिपाही उसे अश्‍लील संदेश भेजता है। यह सुनते ही अधिकारी व पूरी सभा सन्‍न हो गयी। लड़की ने आरोपी कांस्‍टेबल का नाम यूपी पुलिस कांस्टेबल गौरव के रूप बताया। आगे उसने बताया कि आरोपी कांस्‍टेबल बिना लेडी पुलिस के रात के वक्त उसे थाने में भी ले गया।

इसके बाद आरोप लगाते हुए कहा कि इस दौरान उसने नाम पता और मोबाइल नंबर लिखवाया। तब से लेकर आज तक परेशान कर रहा है। आरोप लगाते हुए उसने सिपाही के द्वारा भेजे गये संदेश को भी दिखाया। इसके बाद पुलिस अधिकारी ने सिपाही के खिलाफ सख्‍त कार्रवाही करने की बात कही है।

loading...
शेयर करें