युवती के साथ गैंगरेप कर उसे रोड पर फेंका, बयान में बताए आरोपियों के नाम

हिसार: गुरुग्राम की रहने वाली एक युवती के साथ दो युवकों ने गैंगरेप करके उसे रोड पर फेंक दिया। गैंगरेप शिकार युवती मंगलवार की सुबह अग्रोहा में सड़क के किनारे अचेत अवस्था में पड़ी मिली। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

युवती के होश में आने के बाद पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह मूलरूप से रोहतक की रहने वाली है और फिलहाल गुरूग्राम में रहती है। उसकी पहली शादी पलवल के कोशी में हुई थी, जिससे वह खुश नहीं थी, इसलिए उसने पहले पति से तलाक ले लिया। इसके बाद उसने जींद जिले के गांव दनौदा निवासी एक युवक से प्रेम विवाह किया। जिससे उसे दो साल की बेटी भी है। प्रेम विवाह से उसके माता-पिता खुश नहीं थे। उसका दनौदा निवासी पति से भी झगड़ा चल रहा है।

युवती ने बताया कि कुछ दिन पहले उसकी एक युवक अनिल से फोन पर बात हुई और उससे दोस्ती हो गई। सोमवार को अनिल ने फोन करके उसे हिसार जिले के अग्रोहा में बुला लिया। अग्रोहा आने के बाद एक युवक उसे बाइक पर बैठाकर बरवाला रोड पर ले गया। कुछ दूर चलने पर उसने अपना बाइक खड़ा कर दिया और पहले से ही वहां खड़ी एक कार में बैठा दिया। जिसमें दो युवक और बैठे थे। जो उसे सुनसान खेतों में बने एक कमरे में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया।

अग्रोहा थाना के एसएचओ गुरमीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने युवती के बयान पर अनिल व दीप नामक युवकों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: यूपी की इस लेडी सिंघम से कांपते हैं जिले के अपराधी, दिन-रात रहती हैं मुस्तैद

Related Articles

Back to top button