होटल में लड़की की गला घोंटकर हत्या, रूम में शराब की बोतलें मिलीं

0
लखनऊ: राजधानी लखनऊ के नाका के एसएस होटल में चार दिन से आयुष डॉक्टर के साथ ठहरी युवती की बुधवार को गला घोंटकर हत्या कर दी गई। बाथरूम में उसका शव मिला। डॉक्टर का सुसाइड नोट मिला। जिसमें युवती की हत्या के बाद आत्महत्या का जिक्र है। क्षेत्राधिकारी कैसरबाग अमित कुमार राय ने बताया कि होटल एसएस में 26 जनवरी से ठहरी अंबेडकरनगर के गांव तिलाई निवासी समता निषाद की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। कमरा नंबर 110 के बाथरूम में उसका शव मिला। गले पर दुपट्टा कसा था।

कमरा दिन भर न खुलने पर प्रबंधक ने पुलिस को सूचना दी। बताया कि युवती महोबा निवासी डॉ. राजेश कुमार त्रिपाठी के साथ होटल में ठहरी थी। राजेश ने उसे चचेरी बहन बताया था। कमरे की छानबीन में डॉ. राजेश का लिखा पत्र मिला।

आयुष डॉक्टर है राजेश

उसने युवती से प्रेमप्रसंग के साथ कंगाल करने का आरोप लगाते हुए हत्या का जिक्र किया है। आगे लिखा कि खुद आत्महत्या करने जा रहा है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि राजेश की तलाश में पुलिस की दो टीमें लगाई गई हैं।
राजेश आयुष डॉक्टर है। जिस कमरे में शव मिला है वहां शराब की दो खाली बोतलें मिलीं। युवती ने मोजे भी पहने हुए थे। पुलिस का मानना है कि कहीं जाने की तैयारी के दौरान उसकी हत्या की गई है।
loading...
शेयर करें