IPL
IPL

लड़कियों ने किया खतरनाक स्टंट तो Police ने काटा ‘पापा की परियों’ का चालान!

देश की राजधानी दिल्ली से अक्सर कई तरह के अजीबों गरीब वीडियोज़ सामने आते रहते हैं। Ghaziabad जिले से खतरनाक स्टंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

गाजियाबाद : देश की राजधानी दिल्ली से अक्सर कई तरह के अजीबों गरीब वीडियोज़ सामने आते रहते हैं। जिसमें मम्मी के लाडले अक्सर स्टंट करते दिखाई देते हैं। वहीं अब Ghaziabad जिले से खतरनाक स्टंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस स्टंट को करने वाले मम्मी के लाडले नहीं बल्कि पापा की परियां हैं। खतरनाक स्टंट के इस वीडियो में एक लड़की बुलेट चला रही है। वहीं बुलेट चला रही इस लड़की के कंधे पर एक और लड़की बैठी है। बता दें कि इनकी बाइक पर Ghaziabad का नंबर रजिस्टर्ड है। वीडियो वायरल होने के बाद Ghaziabad Police ने कार्रवाई करते हुए बाइक का चालान कर दिया है।

12 सेकंड का है वीडियो

12 सेकंड के इस वायरल वीडियो में एक लड़की बुलेट चला रही तो वहीं दूसरी उसके कंधे पर बैठी नज़र आ रही है। दोनों लड़कियों ने रेड कलर की टीशर्ट और ब्लू जींस पहनी है। कंधे पर लकी ने पीली कैप भी लगाई हुई है। बाइक पर Ghaziabad का नंबर पड़ा हुआ है। बता दें कि स्टंट के दौरान दोनों ने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ है। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि जिस रोड पर स्टंट किया जा रहा है वहां से आम लोग भी गुजर रहे हैं। इसके बावजूद यह लडकियां फिर भी ये लड़िकयां बेखौफ होकर स्टंट कर रही हैं।

यह भी पढ़ें :

Ghaziabad Police ने काटा चालान

वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद Ghaziabad Police ने कार्रवाई करते हुए बाइक का 11 हजार रुपये का चालान काटा है। साथ ही गाजियाबाद पुलिस ने ट्वीट कर इसकी जानकारी भी दी है। Ghaziabad Police ने ट्वीट कर कहा, “तत्काल कार्रवाई अमल में लाते हुए उपरोक्त वाहन का ₹11000 का चालान किया गया। ट्रैफिक नियमों का पालन करें, अपनी और दूसरों की जान को खतरे में न डालें।”

 

 

Related Articles

Back to top button