इस 6 राशियों वाली लड़कियों को मिलते हैं धनवान पति, देखिए कहीं इसमें आप भी तो नहीं.. 

नई दिल्ली सभी लोग अपने बॉयफ्रेंड और पति के बारे में जानना चाहते हैं। वह ये जानना चाहती हैं कि शादी से पहले और शादी के उसे वह प्यार करेगा और सम्मान देगा की नहीं। ऐसे में कुछ लड़कियां ज्योतिषी को अपनी कुंडली तक दिखा देती हैं। जिससे वह अपने होने पति के बारे में जान सके। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि आपकी राशि  के हिसाब से आपका पति कैसा होगा।

पतिमेष : जिस कन्या की कुंडली में सातवें भाव में मेष राशि होती है उसका पति कई भूमि-भवन का मालिक होने के साथ ही सुखी और समृद्धिशाली होता है।

वृष : जिन कन्याओं की कुंडली के सप्तम भाव में वृष राशि होती है उसका पति-पत्नी की हर बात मानने वाला और बहुत प्यार करने वाला होता है।

मिथुन : जिन कन्याओं की कुंडली के सातवें भाव में मिथुन राशि होती है उनका पति एक चतुर व्यवसायी होने के साथ ही सामान्य, समझदार और अच्छे विचारों वाला होता है।

कर्क : जिन कन्याओं की कुंडली के सप्तम भाव में कर्क राशि होती है उनका जीवनसाथी सुन्दर रंग-रूप का धनि होता है।

सिंह : जिस भी कन्या की कुंडली के सातवें भाव में सिंह राशि होती है, उसका हमसफ़र ईमानदार होता है परन्तु वह खुद की बात मनवाने वाला होता है।

कन्या : जिस कन्या की कुंडली में सप्तम भाव में कन्या राशि विराजमान होती है उनका पति सुन्दर और गुणवान तो होता ही है साथ ही इन लड़कियों का जीवन विवाह के बाद और अच्छा हो जाता है।

Related Articles