लडकियों को प्लेन में देख रहा था पति, तो पत्नी ने लैपटॉप से दे मारा सिर पर देखे वीडियो… 

नई दिल्ली: अमेरिका के मियामी में एक प्लेन के अंदर ऐसा हादसा हुआ की हर किसी को हैरान कर दिया. प्लेन के अंदर महिला ने अपने पति के सिर पर लैपटॉप दे मारा. ये घटना 21 जुलाई की है. रविवार को मियामी से लॉस एंजिलिस के लिए प्लेन टेक ऑफ करने वाला था. उससे पहले ये घटना हुई. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला शख्स पर जोर-जोर से चिल्ला रही है और उसको मारने की धमकियां दे रही है. जो उसका पति बताया जा रहा है. शादी के तीन दिन बाद गर्लफ्रेंड से मिलने गया ‘Cheater पति’, क्रेडिट कार्ड ने खोला पोलऔर फिर… 

लैपटॉप से मारने से पहले वो प्लेन में बाकी लड़कियों को देखने के लिए जोर-जोर से चिल्ला रही है. 24 जुलाई को पुलिस ने बताया कि महिला का नाम टिफनी मैकमोरे है. वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लाइट अटैंडर मामले को शांत करने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन टिफनी जोर-जोर से चिल्ला रही थी. जिसको देखते हुए उनका पति उठा और बाहर निकलने लगा.

 

शेरनी को डंडे से पीट-पीटकर दी गई मौत, वीडियो बनाते हुए लोग करते रहे कॉमेंट्री… 

पत्नी टिफनी उसके पीछे गई और लैपटॉप सिर पर दे मारा. जिसके बाद उसे बताया गया कि उन पर मारपीट का मामला दर्ज किया जा सकता है. लेकिन महिला पर कोई असर नहीं हुआ. वो ‘ठीक है, कोई बात नहीं’ कहते हुए बैठ गई. ये वीडियो सोमवार को यानी 22 जुलाई को अपलोड किया गया है. इस वीडियो को जूलिया ने शेयर किया है जिन्होंने बताया कि वो उस वक्त वहीं मौजूद थीं. वहीं एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसे एक यात्री ने रिकॉर्ड किया था.

Related Articles