इन कलाकारों के गॉडफादर हैं सलमान खान, कुछ के डूबते कैरियर को दिया था सहारा

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान सुपरस्टार सलमान खान की दरियादिली के किस्से फिल्म इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं। कैटरीना कैफ से लेकर ज़रीन खान तक ऐसे कई एक्टर और एक्ट्रेस हैं जो सलमान की मदद से आज अच्छे मुकाम पर हैं। सलमान की लगभग फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाती हैं।

उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म टाइगर जिंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। फिलहाल अब सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म रेस 3 के रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं।

फिल्म के ट्रेलर को इतने अच्छे व्यूज मिल रहे है जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है की बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म करोड़ों की कमाई कर सकती है। कहा जा रहा है की पैसे और सलमान खान की एक्टिंग के अलावा रेस 3 एक्टर्स के डूबते कैरियर को सहारा देने के लिए भी सुर्ख़ियों में है।

सल्लू भाई की इस फिल्म में बॉबी देओल और डेजी शाह दो ऐसे कलाकार हैं जिनका कैरियर इस वक्त कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसे ही सलमान खान कई कलाकारों का सहारा बने हैं। जिनमे कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस, बॉबी देओल, सोनाक्षी सिन्हा, हिमेश रेशमिया, सूरज पंचोली, डेजी शाह, अली अब्बास ज़फर, आयुष शर्मा जैसे स्टार शामिल हैं।

बात करें सलमान के वर्कफ्रंट की तो फिलहाल सबकी मदद करने के साथ- साथ सल्लू मियां अभी अपनी अपकमिंग फिल्म रेस 3 में काफी बिजी हैं। इस फिल्म की रिलीज़ के बाद सलमान अपनी दूसरी फिल्म भारत में बिजी हो जायेंगे।

फिल्म भारत में सलमान खान, कैटरीना कैफ और दिशा पटानी नज़र आयेंगे। अब देखना यह है की सलमान की फिल्म रेस 3 बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है।

Related Articles