गुंडो ने बादशाहत कायम रखने के लिए शख्स को नंगा करके पीटा

नई दिल्ली:मुंबई से सटे ठाणे से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां के वागले इस्टेट इलाके में एक 24 साल के युवक को कुछ लोगो ने इस तरह लात घूसों से पीटा. इसके बाद भी उन लोगों का मन नहीं भरा तो उन्होंने युवक को नंगा कर उसकी डंडो से जंकर पिटाई की. बताया जा रहा है कि इलाके में अपनी बादशाहत कायम रखने के लिए गुंडो ने युवक को इतनी बेरहमी से पीटा है. आरोपियों ने युवक की पिटाई का वीडियो भी बनाया और इसे वायरल भी कर दिया.पीड़ित ने दर्ज नहीं कराई शिकायत

इस घटना से पीड़ित युवक इतना डर गया कि वह पिछले 8 दिनों से घर से बाहर ही नहीं निकला और न हो उसने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई. गुंडो ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. आरोपियों ने युवक की पिटाई का वीडियो इस तरह वायरल किया, जिससे लोगों को उससे नफरत हो जाए. आरोपियों ने वायरल वीडियो के साथ लिखा की ‘पब्लिक ने एक चैन स्नेचर को रंगे हाथ पकड़ा और बुरी तरह नग्न करके पीटा’.

कुख्यात अपराधी के लिए काम करते हैं आरोपी- एसीपी

ठाणे शहर के एसीपी प्रकाश निलेवाड ने बताया कि ‘पुलिस ने 20 जून के बाद इस मामले की जांच शुरू की और सबसे पहले पीड़ित की शिनाख्त की गई. पुलिस ने जांच में पाया कि मार खाने वाला लड़का कोई चोर नहीं बल्कि इलाके के गुंडों के गुंडागर्दी का पीड़ित है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस की कार्यवाही से बचने के लिए आरोपियों ने साजिश रची और फर्जी मैसेज वायरल किए.

उन्होंने आगे कहा कि पूछताछ में पता चला कि यह सभी आरोपी विकी नाम के एक कुख्यात अपराधी कर लिए काम करते हैं और इलाके में अपनी दहशत जमाने और हफ्ता वसूली करने के लिए उन्होंने युवक को नंगा करके पीटा, जिससे बस्ती में उनका खौफ बना रहे. पुलिस की जांच में पता चला कि मामला ठाणे शहर के श्रीनगर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत का है. अब पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपी के खिलाए FIR दर्ज की है और 2 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है जबकि 3 आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

एबीपी न्यूज़ ने ठाणे पुलिस से यह सवाल किया कि आखिर दिन दहाड़े एक युवक को नग्न करके लोग सड़क पर पीटते रहे, लेकिन कोई उसकी मदद के लिए क्यो नहीं आया? तो पुलिस ने बताया कि कोरोना के चलते लोग घरों में थे और अपराधियों के सामने कोई बाहर नहीं आना चाहता. ऐसे में किसी ने उसकी मदद नहीं की. पुलिस ने कहा कोरोना में कन्टेन्टमेंट ज़ोन होने की वजह किसी ने मदद नहीं की, लेकिन वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस ने कानूनी कार्यवाई की.

Related Articles