सरकार ने सुधारी पिछली गलती? पहली बार एक साथ आएगी बीजेपी और कांग्रेस

शिवराज सिंह चौहानशिवपुरी। मध्य प्रदेश सरकार ने अपनी पिछली गलती को लगता है सुधार लिया है। यही कारण है कि शिवपुरी जिले में आयोजित एक कार्यक्रम के आमंत्रण कार्ड में गुना से कांग्रेस के लोकसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी नाम है।

शिवपुरी जिला के पिछोर में सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में शिलान्यास समारोह का आयोजन किया गया है। कार्यक्रम में शिवपुरी के जिला प्रशासन ने ज्योतिरादित्य को भी बुलाया है। जिला प्रशासन की ओर से छपवाए गए आमंत्रण कार्ड में ज्योतिरादित्य का भी नाम है।

कार्यक्रम के आधिकारिक कार्ड में सिंधिया के अलावा उनकी बुआ और खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को भी विशिष्ट अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है।

गौरतलब है कि गुना में राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के कार्यक्रम में ज्योतिरादित्य सिंधिया को आमंत्रित नहीं किया गया था। इसके अलावा लोकार्पण पट्टिका से भी उनका नाम गायब था। इस पर कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा लोकसभा में विशेषाधिकार हनन का मामला लाया गया था। जिस पर केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने संसद में माफी मांगी थी। अब सिंधिया का नाम आमंत्रण पत्र पर दिया गया है, देखना है कि सिंधिया इस कार्यक्रम में आते हैं या नहीं।

Related Articles