सरकार ने गिराई गाज, तिलमिला उठी कंगना रनौत

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत जो कि अपने बिवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत जो कि अपने बिवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। कई बार अपने ही बयानों में फस जाती है और तमाम मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। पिछले कुछ समय से कंगना पासपोर्ट रिन्यूवल ( Passport Renewal Case ) के लिए समस्या से जूझ रही हैं। ऐसे में मंगलवार 15 जून को इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट ( Bombay High Court ) में सुनवाई की गई।

लेकिन इस मामले पर कोर्ट की तरफ स कंगना को कोई राहत नही मिली। अब इस मामले में अगली सुनवाई के लिए 25 जून की तारीख दी गई है। बॉम्बे हाई कोर्ट का कहना है कि कंगना ने गलत याचिका दायर की है। कोर्ट का कहना है कि जब अभिनेत्री के पासपोर्ट का वक्त खत्म होने वाला है तब उन्होंने आखिरी समय में क्यों याचिका दायर की? अदालत ने अब कंगना को दोबारा नए सिरे से याचिका दाखिल करने के आदेश दिए हैं।

कोर्ट के आदेश से कंगना तिलमिला उठी और कू नामक सोशल मीडिया पर सरकार के खिलाफ अपनी नाराजगी को जाहिर किया।

कंगना का पोस्ट

कंगना अपने पोस्ट में लिखती है कि “महाविनाशकारी सरकार ने फिर से मेरा परोक्ष उत्पीड़न शुरू कर दिया है, पासपोर्ट नवीनीकरण के लिए मेरा अनुरोध अस्वीकार कर दिया गया है क्योंकि मुन्नवर अली नामक एक टपोरी/सड़क के किनारे के रोमियो ने मुझ पर देशद्रोह का मुकदमा दायर किया था ( देशद्रोह मामला हाँ यह विडंबना है ) जिस तरह से मामला था अदालत ने लगभग खारिज कर दिया फिर भी अदालत ने पासपोर्ट के लिए मेरे अनुरोध को खारिज कर दिया। ‘मेरा अनुरोध अस्पष्ट है’ हम्म्म्म”

बता दें कि कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है जिसकी वजह से वह अन्य सोशल मीडिया की सहायता से अपनी भड़ास को निकाल रही हैं।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार ने किया फैसला, इस तारीख से खुलेंगे कक्षा 1 से 8 तक के स्कूल

Related Articles