IPL
IPL

उत्तराखंड में खली के शो से मचेगी खलबली

utt-khali-5

हल्द्वानी। उत्तराखंड में बहुत जल्द जाने माने रेसलर महाबली खली का मेगा शो होने जा रहा है। हल्द्वानी में होने वाले इस मेगा इवेंट के लिये प्रशासनिक से लेकर सभी स्तरों पर तैयारियां शुरु हो गयी हैं। इसी कड़ी में शो के आयोजक अभिषेक सिंह के साथ डीएम दीपक रावत ने कई स्थानों को देखा जहां आयोजन सफलतापूर्वक हो सके। हालांकि हल्द्वानी में बन रहे स्टेडियम पर निर्माण कार्यों की वजह से बात नहीं बनी और उसे रद्द कर दिया गया।

utt-khali-7

हालांकि, अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में दर्शकदीर्घा और अन्य निर्माण कामों में तेजी देखते हुए इसे फिलहाल चयनित किया गया है। इसके अलावा कई अन्य स्थलों को लेकर भी डीएम ने संबंधित विभाग के अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है। इस दौरान डीएम ने कहा कि पहली बार हो रहे इस शो में कोई कमी नहीं रखी जाएगी।

utt-khali-6

फरवरी में आयोजित होगा शो

डीएम ने सहायक खेल निदेशक अख्तर अली को प्रशासनिक अधिकारियों और नागार्जुन कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारियों से तालमेल बनाते हुए व्यवस्थाएं पूरी करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के प्रोजेक्ट मैनेजर से भी शो की निर्धारित तिथि से पहले 15 फरवरी तक स्टेडियम पवेलियन के साथ ही मैदान को समतल कराने, ग्रीन रूम, दर्शकदीर्घा का काम पूरा करने को कहा। इस दौरान आयोजक अभिषेक सिंह ने कहा कि महाबली खली का शो सीएम हरीश रावत के निर्देशों के बाद देहरादून और हल्द्वानी में होना है। इसी के तहत ये शो फरवरी के दूसरे सप्ताह में हल्द्वानी में होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button