दुल्हन को देख शादी के मंडप से फरार हुआ दूल्हा, video viral

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के दौरान मंडप में दुल्हन बैठी रहती है और तभी सिंदूर भरने की रस्म शुरू होती है।

लखनऊ: शादी के माहौल में कई बार कुछ न कुछ ऐसा हो जाता है, जिसका किसी को भरोसा नहीं होता। इंटरनेट पर आए दिन कोई न कोई वीडियो जरूर वायरल होते ही रहते हैं। उन्हीं में से एक वीडियो ऐसा भी आया है जिसे देखकर हर कोई चौक जाएगा। शादी के मंडप में दुल्हन बैठी होती है और तभी दूल्हा सिंदूर भरने की रस्म के लिए खड़ा होता है, लेकिन कुछ ऐसा हो जाता कि दूल्हा डरकर वहां से फरार हो जाता है।

दुल्हन को देखते ही फरार हुआ दूल्हा

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के दौरान मंडप में दुल्हन बैठी रहती है और तभी सिंदूर भरने की रस्म शुरू होती है। दुल्हन के साथ घर के कई लोग मौके पर मौजूद होते हैं। सिंदूर लगाने के लिए जैसे ही दूल्हा खड़ा होता है तो दुल्हन को कोई दिक्कत हो जाती है और वह जमीन पर गिर जाती है। यह देखकर दूल्हा हैरान हो जाता है और डरकर भागने लग जाता है।

दुल्हन की हालत देख दूल्हा बौखला जाता है और गले में पहने हुए माला को तुरंत उतारकर फेंक देता है। इतना ही नहीं, वह शादी के मंडप से फरार हो जाता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो चुका है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को निरंजन महापात्रा ने शेयर किया है। करीब 12 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।

देखें वीडियो: https://www.instagram.com/reel/CRQ2PowF59q/?utm_source=ig_embed&ig_rid=59772a32-df32-4816-9a4a-68b7565e4e77

यह भी पढ़ें: Raj Kundra ने Kapil को बताया था पैसे ऐसे कमाते है, आज होगी कोर्ट में पेशी

Related Articles