शराब पीकर दूल्हा पहुंचा जयमाल करने. फिर दुल्हन ने जो किया वो किसी ने ना सोचा था

शराब पीकर पहुंचे दूल्हे से दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया है, वहीं बिना दुल्हन लिए बारातियों को बैरंग लौटना पड़ा

अलीगढ़. शराब जो ना कराए वो कम है ये खबर पढ़कर आप भी यही कहेंगे. अलीगढ़ में शराब पीकर दुल्हन से अभद्रता करना दूल्हे को महंगा पड़ गया. दुल्हन ने जयमाल तोड़ दी और शादी से इनकार कर दिया. वहीं शादी में खलल होने पर दूल्हे सहित बारातियों को बंधक बना लिया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो पक्षों को मनाने का प्रयास किया. बताया जा रहा है कि वर पक्ष और वधू पक्ष में भिड़ंत भी हो गई है. घटना थाना क्वार्सी के सुरेन्द नगर स्थित केशव वाटिका मैरिज हाल की है. दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. हालांकि शादी टूटने के लिए दहेज का भी विवाद सामने आया है. लड़की के पिता ने बताया कि तीन लाख रुपये में शादी तय हुई थी और इसमें यामाहा की मोटरसाइकिल की डिमांड रखी थी, लेकिन फिर चार पहिया की गाड़ी की डिमांड रख दी.

जानें क्या है पूरा मामला

गुरुवार को रामपुर मिल्क से दूल्हा रूपेंद्र बारातियों के साथ केशव वाटिका मैरिज हाल शादी के लिए पहुंचा था. इस दौरान बैंडबाजे के साथ बारातियों ने डांस भी किया और दावत भी उड़ाई. लेकिन जयमाल के वक्त दूल्हे ने शराब पी ली और लड़खड़ाने लगा. यह देख दुल्हन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और जयमाल तोड़ कर शादी से इनकार कर दिया. हालांकि दुल्हन और दूल्हे रुपेन्द्र में जब छह महीने पहले शादी तय हुई तो आपस में बात भी होती थी. बताया जा रहा है कि जयमाल के वक्त दूल्हा दोस्तों के साथ कुछ समय के लिए पार्टी करने चला गया और उसी दौरान उसने शराब पी ली. जब दूल्हा वापस जयमाल के लिए लौटा तो उसके कदम लड़खड़ा गये. इससे दुल्हन नाराज हो गई. हालांकि दूल्हे ने माफी भी मांगी, लेकिन बात बिगड़ गई थी. दुल्हन ने जयमाल तोड़ दिया और शादी से इनकार कर दिया. इसके बाद वर पक्ष और वधू पक्ष में भिड़ंत हो गई और बारातियों को बंधक बना लिया गया. पुलिस के पहुंचने पर मामला निपटाया गया.

दहेज का भी एंगल आया सामने

दुल्हन के पिता ने बताया कि शादी तीन लाख रुपए में तय की गई थी और इसमें टीवी, फ्रिज, अलमारी, बेड सहित यामाहा की एवेंजर बाइक की डिमांड पूरी की गई, लेकिन जयमाल से पहले वर पक्ष ने चार पहिया गाड़ी की डिमांड रख दी. डिमांड पूरी न होने पर दूल्हे ने माला तोड़ दी और इसी पर विवाद हो गया. दुल्हन पक्ष ने थाना क्वारसी पुलिस को शिकायत दर्ज करने के लिए तहरीर दी है. घटना के बाद दुल्हन ने ससुराल जाने से इंकार कर दिया और बारात को बिना दुल्हन के बैंरंग लौटना पड़ा.

यह भी पढ़ें- 3 साल के बच्चे में मिले ओमिक्रॉन के लक्षण मचा हड़कंप

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles