शादी में घोड़ी की जगह रोड रोलर लेकर पहुंचा दूल्हा, हैरान रह गए लोग

0

लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं। इन पलों को खास बनाने का ऐसा ही एक मामला पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में रविवार को सामने आया जब एक दूल्हा शादी करने के लिए घोड़ी या कार में आने की बजाय रोड रोलर से आया। एक स्वर्णकार का बेटा 30 वर्षीय अर्का पात्रा, कृषनगर उकीलपारा में दुल्हन के घर रोड रोलर से आया। यह देख कर वहां मौजूद मेहमान आश्चर्यचकित रह गए।

पात्रा ने कहा, ‘मैं अपनी शादी के समारोह को यादगार और अनोखा बनाना चाहता था। मैं एक विंटेज कार ले सकता था, लेकिन यह कुछ अलग नहीं होता। मैंने सुना था कि शादी करने के लिए कोई अर्थ मूवर में गया था। मुझे शादी के लिए रोड रोलर से जाने वाले किसी के बारे में नहीं पता था, इसलिए मैंने रोल रोलर से जाने का फैसला किया।’ उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी अरुंधति तरफदार भी उनके अनूठे विचार के लिए सहमत हो गई थीं। उन्होंने कुछ दिन पहले उनसे इस बारे में चर्चा की थी।

गौरतलब है कि इससे पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं। जनवरी महीने में ही दादा का सपना पूरा करने के लिए एक किसान का बेटा हेलीकॉप्टर लेकर शादी में पहुंचा था। ये शादी छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले के अंतर्गत आने वाले घोरपुरा गांव में हुई जहां दूल्हा अंकुश सिंह अपने दादा के सपने को पूरा करने 22 जनवरी को हेलीकॉप्टर से अपनी दुल्हन लेने पहुंचा था। अंकुश नाम के दूल्हे ने इसके लिए बाकायदा जिला प्रशासन से हेलीकॉप्टर के उड़ान भरने और उतरने की अनुमति मांगी थी, जो उसे 18 जनवरी को ही मिल गई थी।

loading...
शेयर करें