बारातियों को घर पहुंचाने के लिए दूल्हे के पिता ने खुद के पैसे से बनाई सड़क

नई दिल्ली: शादी हर घर में एक खास मौका होता है। परिवार यह सुनिश्चित करने के लिए विशेष ध्यान रखते हैं कि उनके आमंत्रित लोगों के पास एक यादगार समय हो और शादी में शामिल होने में किसी प्रकार की कठिनाई या असुविधा का सामना न करना पड़े।

आपने कई भव्य शादियां देखी होंगी, जिनमें आमंत्रित लोगों का रेड कार्पेट पर स्वागत किया जाता है, लेकिन क्या आपने किसी ऐसे परिवार के बारे में सुना या देखा है, जिसने अपने आमंत्रित लोगों के लिए एक ब्लैकटॉप रोड बना दिया है, ताकि उन्हें शादी की ओर जाने वाले गड्ढों से गुजरने में असुविधा का सामना न करना पड़े। मकान?

आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले में, एक दूल्हे के परिवार को शादी से एक दिन पहले एक ब्लैकटॉप सड़क बिछानी पड़ी, ताकि उनके आमंत्रित लोग अपने घर तक आसानी से जा सकें।

स्थानीय नरसापुरम अदालत में एक वकील (गुमस्थ) नीरक्षण राव अपने बेटे की शादी की सभी तैयारियों की देखरेख कर रहे थे। हालांकि, यह परिवार के ध्यान में लाया गया था कि कोठा नवरसपुरम गांव में उनके घर की ओर जाने वाली सड़क गड्ढों से भरी हुई थी। इस डर से कि समारोह में शामिल होने के लिए उनके घर आने वाले रिश्तेदारों को गड्ढों से भरी सड़क से गुजरने में असुविधा का सामना करना पड़ेगा, निरीक्षण राव ने अपने खर्च से एक ब्लैकटॉप सड़क बनाने का फैसला किया।

विजयवाड़ा में निजी कंपनी के कर्मचारी नीरक्षण के 26 वर्षीय बेटे हर्ष कुमार की शादी 13 नवंबर को होनी थी और 12 नवंबर की रात तक ब्लैकटॉप रोड बिछा दी गई थी. एक लाख रुपये से अधिक की लागत से करीब आधा किलोमीटर सड़क का निर्माण किया गया। निरीक्षण राव ने अपनी जेब से सारा पैसा खर्च कर दिया।

 

Related Articles