‘दूल्हे राजा’ की ऐसी ‘खातिरदारी’ की आप भी पकड़ लेंगे सिर !

दूल्हे की 'खातिरदारी'

शादियों के मौसम में अक्सर कई शादियां ऐसी होती है जो सुर्खियों में होती है. दहेज लेने के मामले में कई सामने आते रहते है. वहीं गाजियाबाद का एक मामला इन दिनों सुर्खियों में है. दरअसल गाजियाबाद से एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां पर एक बैंकट हॉल में दूल्हे की जमकर पिटाई हो रही है. यह वीडियो 12 दिसंबर का बताया जा रहा है, दूल्हे की पिटाई का वीडियो हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है. बताया जा रहा है कि खाना खाने के बाद दूल्हे मुजम्मिल हुसैन और उसके पिता महमूद हुसैन ने निकाह से पहले 10 लाख रुपये नकद की मांग की और बिना पैसे दिए निकाह से मना कर दिया.

दहेज में मांगे थे 10 लाख रुपये

शिकायतकर्ता का कहना है कि वो पहले ही 3 लाख रुपये नकद और करीब एक लाख रुपये की डायमंड रिंग पहले ही दे चुके थे. उसी दौरान दुल्हन के परिवार को यह भी पता चला कि दूल्हा मुजम्मिल का परिवार उसकी पहले भी कई शादियां करवा चुका हैं और उनकी बहन के साथ भी धोखा देकर शादी की जा रही थी.

बैंकट हॉल में दूल्हे की मजामत

शादी करने आए दूल्हे की असलियत जैसे ही लोगों को लगी वो भड़क गए और दूल्हे की जमकर पिटाई कर दी. वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दूल्हे की जमकर हो रही है. दूल्हे की पिटाई होती देख बाराती भी मौके से निकल लिए इस हंगामे के बीच किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया.

यह भी पढ़ें- ठंड में खाए गुड़ का पराठा, मिलेंगे ये फायदे

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

 

Related Articles