IPL
IPL

सेमीफाइनल में जीता जनता का दिल, फाइनल में पूरी दिल्ली जीतेंगे: कांग्रेस

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) प्रदेश कांग्रेस कमेटी (डीपीसीसी) ने 5 वार्डों के उपचुनाव के वोटिंग समाप्त होने पर जनता से मिले सहयोग व कांग्रेस कार्यकर्ताओं व नेताओं के योगदान के लिए आभार व्यक्त किया है। पार्टी का मानना है कि नतीजे कांग्रेस के ही पक्ष में आएंगे।

पक्ष में आएंगे नतीजे

दिल्ली कांग्रेस (Delhi congress) ने दावा किया कि 5 वार्डों के चुनाव में जिस प्रकार से कांग्रेस के पक्ष में दिल्ली की जनता ने रूझान दिखाया है, उससे यह तय है कि नतीजे भी कांग्रेस के पक्ष में ही आएंगे। दिल्ली कांग्रेस कंट्रोल रूम के माध्यम से हर बूथ पर नजर रखी हुई थी। दिल्ली कांग्रेस ने कहा कि मतगणना केंद्रों के लिए विशेष टीम बनाई गई है, जो ईवीएम की सुरक्षा का ध्यान रखेगी। मतगणना केंद्रों पर गणना के समय मौजूद रहने वाले कार्यकर्ताओं की भी मीटिंग जल्द बुलाई जाएगी।

2022 में जीतेंगे Delhi

दिल्ली कांग्रेस (Delhi congress) ने कहा कि इन 5 वार्डों के उपचुनाव को सेमीफाइनल के तौर पर देखा जा रहा है। इसमें हमने दिल्ली की जनता का दिल जीता है और जब 2022 में फाइनल होगा, कांग्रेस ही जीतेगी। दिल्ली कांग्रेस ने कहा कि इस चुनाव में जनता से जुड़ी समस्याओं जैसे सफाई, मंहगाई, भ्रष्टाचार, राशन, पेंशन, गंदा पानी, बेरोजगारी इत्यादि महत्वपूर्ण मुद्दों को उठाया। दिल्ली की जनता केजरीवाल सरकार के 6 साल व निगम में 14 साल भाजपा से अब ऊब चुकी है। दिल्ली की जनता शीला दीक्षित के 15 वर्षों के काम को याद कर कांग्रेस शासन को याद कर रही है।

यह भी पढ़ें: महंगाई के बीच सरकारी कर्मचारियों को बड़ी राहत! आज से बढ़ेगा महंगाई भत्‍ता

Related Articles

Back to top button