IPL
IPL

गृह मंत्री ने कहा, ‘सरकार बनने के बाद इंसान तो छोड़े परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा’

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता लगातार प्रचार में जुटे हुए हैं। पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जमकर हमला बोला है।

दार्जिलिंग में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि आजादी के बाद से कांग्रेस, कम्युनिस्ट और दीदी(ममता बनर्जी) ने दार्जिलिंग के विकास पर पूर्ण विराम लगा दिया है। देश बहुत आगे निकल गया, मेरा दार्जिलिंग वहीं का वहीं रह गया। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हम चाय बागान के श्रमिकों का वेतन बढ़ाकर 350 रुपए तक करेंगे। दार्जिलिंग में पीने के पानी की समस्या है, उसे दूर करने लिए हम 600 करोड़ रुपए निवेश करेंगे। उत्तर बंगाल के अंदर केंद्रीय विश्वविद्यालय की स्थापना करेंगे।

ममता पर बोला हमला

बंगाल की मौजूदा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर अमित शाह हमला बोलते हुए कहा कि दीदी कहती हैं मैं बाहरी हूं। PM को बाहरी कहती हैं। दीदी, कम्यूनिस्टों की विचारधारा बाहरी है। वे चीन और रूस से लाए हैं। कांग्रेस नेतृत्व बाहरी है। ईटली से आई है। TMC का वोट बैंक बाहरी है, घुसपैठिए हैं। मैं इसी देश में जन्मा,मैं कैसे बाहरी हो सकता हूं?।

पश्चिम बंगाल के नागरकाटा में गृह मंत्री अमित शाह ने ममता पर आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल के गरीब का चावल घुसपैठिए ले लेते हैं। 2 मई को सरकार बनने के बाद इंसान तो छोड़े परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा। सारे शरणार्थियों को नागरिकता देने का काम भाजपा करेगी। घुसपैठ की समस्या का समाधान केवल भाजपा कर सकती है।

ये भी पढ़ें: Coronavirus New Symptoms: सिर्फ Taste और Smell ही नहीं जा रहा, मुंह में हो रहे ये नए लक्षण, रहें Alert

Related Articles

Back to top button