बाराबंकी में ‘इश्कबाजी’ का खौफनाक अंजाम, जिस्म के 12 टुकड़े कर …

अवैध संबंध में कत्ल की वारदात सामने आई है

UP के बाराबंकी में इश्कबाजी में हत्या का मामला सामने आया है. जहां भाभी ने देवर के साथ मिलकर अपने प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद देवर ने जिस्म के 12 टुकड़े कर घाघरा नदी में फेंक दिया. पुलिस ने सनसनीखेज घटना का खुलासा करते हुए आरोपी भाभी और देवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामला रामनगर थाना क्षेत्र का है.

अवैध संबंध में कत्ल

दरअसल, पिछले कई दिनों से लवकुश लापता था. उसकी पत्नी अपने पति को ढूंढने के लिए लगातार पुलिस से न्याय की गुहार लगाती रही. लवकुश का अवैध संबंध अमोली कला निवासी एक महिला के साथ था. महिला का पति जेल में होने के कारण महिला के देवर को जब यह जानकारी मिली तो उसने लवकुश को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली. महिला के देवर ने भाभी को अपने पक्ष में कर लवकुश को अपने घर बुलाया और उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं लवकुश के शव के टुकड़े कर घाघरा नदी में फेंक दिया.

जिस्म के 12 टुकड़े कर घाघरा में फेंका

पुलिस के मुताबिक, 24 फरवरी को जब लवकुश महिला से मिलने घर आया तो उसकी हत्या कर दी गई. आरोपी देवर ने अपनी भाभी को मायके भेज दिया. फिर देवर ने रामनगर से बांका ले जाकर लवकुश के 12 टुकड़े कर दिए और बोरियों में भरकर घाघरा नदी में फेंक दिया. इसके बाद सर्विलांस की मदद से प्रभारी निरीक्षक रामनगर विनोद बाबू मिश्रा की टीम ने घटना का खुलासा किया और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

 

यह भी पढ़ें- मंत्री जी एक नजर इधर भी देख लेते तो आप भी जान जाते कितना विकास हुआ ?, पढ़िए ये खबर

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles